राजनीति

अक्षय और इमरान के साथ ‘सेल्फी’ के लिए हो जाइए तैयार, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म ‘सेल्फी’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए हैं। फिल्म में इस बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं, आज फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मोशन पोस्टर में इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में दिखाए दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘फैंस स्टार को बनाते हैं और फैंस स्टार को खत्म भी कर सकते हैं। जानिए क्या हुआ जब एक फैन अपने ही आइडल के खिलाफ हो गया। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में देखिए सेल्फी।’

पोस्टर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक दूसरे के आमने सामने दिखाई दे रहे हैं। वहीं, भारी भीड़ है जिसे पुलिस रोकने की कोशिश कर रही है और अक्षय कुमार का बड़ा सा पोस्टर लगा है। इसके अलावा एक लड़का टी शर्ट पहने खड़ा है, जिसमें लिखा है कि भोपाल विजय कुमार से प्यार करता है। आखिर में अक्षय और इमरान एक दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  छत्तीसगढ़ के इस जिला में इलाज कराने आई महिला से डॉक्टर ने किया रेप, आरोपी डाक्टर गिरफ्तार

बता दें कि ‘सेल्फी’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी,अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी नजर आने वाली हैं। ‘सेल्फी’ का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शन व मैजिक फ्रेम्स के साथ मिलकर बनाई गई है। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button