आज की ख़बरराजनीति

आम आदमी पार्टी ने कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया;’जेल के जवाब में वोट देंगे’

AAP Campaign Song Launch: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय और आप सांसद संजय सिंह समेत पार्टी अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में एक मंच से आप का यह कैंपेन सॉन्ग लॉन्च हुआ। कैंपेन सॉन्ग के बोल हैं- ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे’… ‘तानाशाही पार्टी को हम चोट देंगे’।

दरअसल, आम आदमी पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए लाये गए इस कैंपेन सॉन्ग में झाड़ू के प्रचार के साथ BJP पर तानाशाही का निशाना साधा गया है। आप ने बीजेपी को गुंडों वाली पार्टी बताया है। साथ ही बीजेपी को भ्रष्टाचारियों से मोहब्बत करने वाली पार्टी बताया गया है।

आप के कैंपेन सॉन्ग में कहा गया है कि, बीजेपी को जिसने पैसा दिया उसको जेल से बाहर रखा और बाकी सबको जेल में डाल दिया। बीजेपी लालची और नफरती है। हम बीजेपी के ऐसे किरदारों को सरकार में आने से रोक देंगे।

यह भी पढ़ें ...  'आज की जीत ऐतिहासिक', जनता के आगे ‘नतमस्तक’ हुए PM मोदी- कही ये बड़ी बात

कैंपेन सॉन्ग की शुरुवात CM केजरीवाल से

आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग की शुरुवात सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ होती है। कैंपेन सॉन्ग में केजरीवाल के कामों का जिक्र किया गया है। दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और रोजगार को लेकर बात की गई है। जबकि बीजेपी को पेपर लीक करने, महंगाई कम नहीं करने और देश को बेचने वाली पार्टी बताया गया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button