मनोरंजन

एल्विश यादव को जमानत मिलते ही मुनव्वर फारूकी का आया रिएक्शन, कहा- मुझे पता है कि…

 

Elvish Yadav Bail : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को स्नैक वेनम केस में राहत मिल गई है. यूट्यूबर 14 दिन की ज्यूडिकल कस्टडी में थे. लेकिन अब उन्हें बेल मिल गई है. एल्विश को 5 दिनों के बाद जेल से बाहर लाया गया है. एल्विश के माता-पिता ने कहा था कि उनका बेटा निर्दोष है. वहीं अब कुछ एल्विश को दोषी ना पाते हुए उनके बेल को मंजूरी दे दी गई है. एल्विश के जेल से बाहर आने पर उनके फैंस बेहद खुश हैं. वहीं एल्विश को बेल मिलने की खबर पर मुनव्वर फारूकी ने भी रिएक्ट किया है.

 

एल्विश को मिली बेल पर मुनव्वर फारूकी ने किया रिएक्ट

मुनव्वर फारूकी हाल ही एक इवेंट के लिए स्पॉट किए गए थे. इस इवेंट में मुनव्वर ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. इस दौरान मुनव्वर से एल्विश की बेल की खबर को लेकर सवाल किया गया. इससके जवाब में मुनव्वर ने कहा कि- ये तो उसके लिए अच्छा है. मैंने उसके मम्मी -पापा को देखा था और मैं जानता हूं कि ये कैसा लगता है. गुड न्यूज है तो मैं भी बहुत खुश हूं उसके लिए.

इस शर्त पर एल्विश को मिली जमानत

यह भी पढ़ें ...  ईद पर नहीं रिलीज होगी सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान'! इस दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म देगी दस्तक

बता दें कि एल्विश यादव अभी जेल से बाहर नहीं आए हैं. उनका कुछ पेपर वर्क बचा हुआ है ये खत्म करते ही आज शाम तक एल्विश को जेल से बाहर लाया जाएगा. एल्विश के वकील ने मीडिया को बताया है कि एल्विश को इस शर्त पर जमानत मिली है को वो 50-50 हजार की दो जमानत राशि भरेंगें.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button