राजनीति

कंगना ने पूरी की ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग काफी इमोशनल रही

कंगना ने पूरी की ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग काफी इमोशनल रही

बता दें कि कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। हालिया पोस्ट में कंगना ने सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

कंगना रणौत का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी सारी दौलत गिरवी रख दी। इसके अलावा फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था। तमाम मुश्किलों के बाद भी उन्होंने काम जारी रखा।

बता दें कि कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। हालिया पोस्ट में कंगना ने सेट से तीन तस्वीरें साझा की हैं। इनमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने बताया है कि फिल्म के लिए उन्हें अपना घर गिरवी रखना पड़ा। कंगना ने लिखा, ‘एक एक्टर के रूप में आज मैंने ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूर कर ली है। आज मेरे जीवन के एक गौरवशाली चरण का समापन हुआ है।

ऐसा लग सकता है कि इस पूरे पड़ाव को मैंने बहुत आसानी से पार किया, लेकिन हकीकत इससे अलग है। इसके लिए मुझे अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखनी पड़ी। फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू हो गया। ब्लड सेल्स काउंट काफी कम हो गया। एक व्यक्ति के रूप में मैंने अपनी परीक्षा दी है।’

यह भी पढ़ें ...  रेत माफिया की लड़ाई में उलझी बंगाल सरकार और केंद्र सरकार

कंगना ने आगे कहा कि, ‘मैं सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर करने के मामले में काफी सहज रहती हूं, लेकिन यह सब मैंने शेयर नहीं किया। ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसलिए ऐसा नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थि कि जो लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं उन्हें मेरे दर्द और तकलीफों से सुकून मिले।

अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें। लेकिन, सिर्फ इतना ही काफी नहीं है। आपको कदम-कदम पर परीक्षाएं देनी होंगी। खुद को थामे रखिए। खुद को टूटने-बिखरने न दें। अगर, टूट भी जाओ तो समझो यह तुम्हारा पुनर्जन्म है। मेरे लिए भी यह पुनर्जन्म जैसा ही है।’

पोस्ट में कंगना ने फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू का शुक्रिया अदा किया है। कंगना ने आगे लिखा है, ‘जो लोग मेरी परवाह करते हैं, उन्हें बता दूं कि मैं अब सुरक्षित जगह पर हूं। मुझे सिर्फ आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।’

यह भी पढ़ें ...  जम्मू से भी ठंडा बिहार-राजस्थान राजधानी दिल्ली में 20 फ्लाइट और 36 ट्रेनें लेट रहीं मप्र में पारा और गिरेगा

आपको बता दें कि कंगना इस फिल्म की निर्देशक भी हैं। कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे। कंगना के इस पोस्ट पर अनुपम खेर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘कंगना, आपके इस नोट ने मेरा दिल छू लिया, बहुत ही प्रेरक अंदाज में लिखा है।’ वहीं यूजर्स भी कंगना का हौंसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button