पंजाब

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लुधियाना से बीजेपी की उम्मीदवार हो सकती हैं

लुधियाना लोकसभा समाचार

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी सोमवार को लुधियाना पहुंचीं। सबसे पहले वह श्री दुर्गा माता मंदिर पहुंचे और माता के दर्शन किये। इसके बाद उन्होंने श्री दुखनिवारण गुरुद्वारा साहिब में माथा टेका। चर्चा है कि लेखी लुधियाना से बीजेपी की उम्मीदवार हो सकती हैं.

केंद्रीय मंत्री के उम्मीदवार बनने के पीछे एक वजह यह भी है कि वह विधानसभा चुनाव में लुधियाना के प्रभारी रहे हैं. इसके साथ ही वह एक पंजाबी हिंदू चेहरा भी हैं। दोपहर को उन्होंने भाजपा जिला कार्यालय, मॉडल टाउन डी एक्सटेंशन रेलवे गेट, दाना मंडी में पत्रकारों से बात की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए लेखी ने कहा कि पंजाब में जो भी विकास कार्य हुए हैं वो मोदी सरकार ने किए हैं. पंजाब में नशे की लत लगातार बढ़ती जा रही है. राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया. जब लेखी से पूछा गया कि क्या वह लुधियाना से चुनाव लड़ सकती हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि पार्टी ने जिसे भी जिम्मेदारी सौंपी है वह उनके साथ हैं.

यह भी पढ़ें ...  पाकिस्तान नापाक हरकत आई सामने ड्रोन के रास्ते फिर भेजे हथियार

लेखी ने कहा कि चूंकि आम आदमी पार्टी के पास लोकसभा चुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं था, इसलिए उसने मंत्रियों को मैदान में उतारा है. लेखी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पंजाब सरकार को शून्य सीटें मिलेंगी. भाजपा पंजाब को कभी शून्य पर नहीं जाने देगी। पंजाब के लोग मेहनती हैं लेकिन सरकार युवाओं को मौके नहीं दे रही है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button