खेल

केएल राहुल ने किसे बताया हार का जिम्मेदार,

KL Rahul Reaction: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 में पांचवीं हार कोलकाता नाइड राइडर्स के खिलाफ झेली. लखनऊ की इस हार के बाद कप्तान केएल राहुल बिल्कुल भी अच्छे मूड में नहीं दिखाई दिए. राहुल ने मैच के बाद बल्लेबाज़ों से लेकर गेंदबाज़ों तक सबकी क्लास लगा दी. राहुल ने बताया कि कैसे सभी डिपार्टमेंट के खराब प्रदर्शन ने टीम को डुबा दिया.

मैच में पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 235/6 रन बोर्ड पर लगाए थे. जवाब में लखनऊ की टीम 137 रनों के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई थी. इस शर्मनाक हार के बाद राहुल ने तीखा बयान दिया.

राहुल ने मैच के बाद कहा, “बहुत ज़्यादा रन. खराब प्रदर्शन. यह बड़ा टोटल था. जैसे कि मैंने कहा, गेंद और बल्ले के साथ खराब प्रदर्शन. पावर प्ले में नरेन ने बहुत ज़्यादा प्रेशर डाल दिया था. हमारे गेंदबाज़ उस दवाब को झेल नहीं सके. यही आईपीएल है. आप अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ आते हैं और आपको टेस्ट किया जाता है. विकेट अच्छा है. अगर आप हार्ड लेंथ हिट करते हैं, तो थोड़ा सा बाउंस था. यह खराब पिच नहीं थी. 235 का स्कोर 20-30 रनों से ज़्यादा था.”

यह भी पढ़ें ...  क्या! शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर कर रहे हैं सगाई? ट्वीट का दावा डबल टन मैन का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बेटी की सगाई की घोषणा की!
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button