चंडीगढ़राष्ट्रीय

कोच से छेड़छाड़ मामले में CM मनोहर ने मंत्री संदीप पर चुप्पी तोड़ी, जानिए क्या कहा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खेल मंत्री संदीप सिंह और जूनियर महिला कोच के विवाद में चुप्पी ने तोड़ी है। सीएम खट्टर ने कहा कि आरोप लगाने से कोई दोषी साबित नहीं होता उसकी पुलिस छानबीन करती है।

 

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर जूनियर महिला कोच के साथ छेड़छाड़ करने के मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है। चंडीगढ़ पुलिस ने जूनियर एथलेटिक्स कोच की शिकायत के आधार पर संदीप सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कर लिया है। संगीन आरोप और एफआईआर के बाद संदीप सिंह ने खेल मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। अब इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान सामने आया है। सीएम मनोहर ने मंगलवार को कहा कि मंत्री संदीप सिंह को खेल विभाग से हटा दिया है। पुलिस की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा : संदीप सिंह
वहीं, मंत्री संदीप सिंह ने महिला कोच के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा कि मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा मुझे उम्मीद है कि मुझ पर लगाए गए झूठे आरोपों की गहन जांच होगी। जांच रिपोर्ट आने तक मैं सीएम को खेल विभाग की जिम्मेदारी सौंपता हूं।

यह भी पढ़ें ...  PM मोदी और राहुल गांधी के चुनावी बयानों पर एक्शन;

यह भी पढ़ें :राजनाथ सिंह का चीन को कड़ा संदेश, बोले- किसी भी स्थिति के लिए तैयार भारत

महिला कोच के आरोप- तुम मुझे खुश रखो, मैं तुम्हें खुश रखूंगा
संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली महिला कोच पंचकूला में तैनात है। कोच संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित अपनी कोठी पर बुलाया और गलत तरीके से छुआ। इतना ही नहीं मंत्री ने कहा कि तुम्हारा फिगर और फिटनेस बहुत अच्छी है। तुम मुझे खुश रखो और मैं तुम्हें खुश रखूंगा। महिला कोच ने जब मंत्री से इनकार किया तो उन्होंने जबरदस्ती करने की कोशिश की और टी-शर्ट फाड़ दी। इसके बाद वह संदीप सिंह को धक्का देकर वहां से भाग निकली।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button