पंजाब

गुरदासपुर में टूटा सीएम का सुरक्षा घेरा: भगवंत मान को मांग पत्र देने पहुंचे ईसाई समुदाय के नेता

भगवंत मान सुरक्षा घेरा

गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमन शेर सिंह शेरी कलसी के पक्ष में चुनावी रैली करने पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

मुख्यमंत्री जब हनुमान चौक पर रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी ईसाई समुदाय का एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके पास आ गया. अचानक भीड़ से निकलकर एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री के पास आते देख सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गये. जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने पास बुला लिया. पता चला है कि ईसाई समुदाय का यह शख्स मुख्यमंत्री को एक मांग पत्र देने आया था. सीएम भगवंत मान ने उनसे मांग पत्र लिया। उक्त व्यक्ति अपने समुदाय से जुड़ी कुछ मांगें मुख्यमंत्री के समक्ष उठाना चाहता था.

इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. इसलिए गुरदासपुर के लोगों को वह गलती नहीं करनी चाहिए जो उन्होंने पहले सनी देयोल को जिताने के बाद की थी। इस बार अगर आम आदमी पार्टी को मौका मिला और वह 13 सीटें जीत गई तो पंजाब में विकास की आंधी आ जाएगी।

यह भी पढ़ें ...  चेतन सिंह जूडमाजरा:पंजाब सरकार राज्य में नहर संरचना को पुनर्जीवित करने के लिए बड़े पैमाने पर प्रयास जारी रखे हुए है-

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि जो सुविधाएं पंजाब के लोगों को 70 साल तक नहीं मिल पाईं, वह आम आदमी पार्टी ने दो साल में मुहैया करा दी हैं। इस समय पंजाब में गेहूं की पकी हुई फसल को आग से बचाने के लिए बिजली कटौती की जा रही है. सरकार किसानों को सोलर सिस्टम के माध्यम से 12 घंटे बिजली उपलब्ध करा रही है। इस बार यह जीत-हार की लड़ाई नहीं है, बल्कि सत्ता, संविधान और लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है। अगर इस बार लोग चूक गए तो इसके बाद देश में वोटिंग नहीं होगी.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button