चंडीगढ़

ग्वालियर: सात वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

ग्वालियर के करहिया थाना इलाके के ग्राम दुबही में पड़ोस में रहने वाले युवक ने सात साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी। वारदात को छुपाने के लिए आरोपी ने उसका शव खेत में झाड़ियों से छुपाकर रखा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर जिले के भितरवार इलाके के करहिया थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दुराचार किया और बाद में उसकी हत्या कर शव को खेत में छुपा दिया। पुलिस ने खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि घटना करहिया थाना इलाके के ग्राम दुबही की है। यहां सोमवार की रात गांव में जनवेद शाक्य के यहां बेटी की शादी थी। रात को जब बारात निकल रही थी तो सात साल की बच्ची भी उसे देखने के लिए तैयार होकर निकली थी, लेकिन देर घर नहीं लौटी। घरवालों ने सोचा कि वह शादी में ही खेल रही होगी।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ से सटे मोहाली में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़

लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं पहुंची तो सब लोग उसे मंगलवार को ढूंढने निकले। रात में उसका शव गांव के बाहर कमल सिंह जाटव के खेत में पड़ा मिला। शव को घास से ढंककर रखा गया था।

लापता बच्ची के परिजनों को लोगों ने बताया कि बच्ची के आसपास गांव में उसके पड़ोस में रहने वाला शेरू जाटव देखा गया था। इस आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तलाश की और शेरू जाटव को दबोच लिया। जब पुलिस ने उसे दबोचा तब वह नशे की हालत में था। उसके बाद जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और उसने बताया कि बच्ची का शव खेत में झाड़ियों में पड़ा हुआ है।

उसके बाद परिवारजनों को लेकर पुलिस खेत में पहुंची तो नाबालिक बच्ची का शव झाड़ियों से ढंका हुआ खेत में पड़ा था। ग्रामीण एएसपी जयराज कुबेर ने बताया कि बच्ची के साथ आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर शव खेत में फेंक दिया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button