मनोरंजन

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को मारा थप्पड़;

Kangana Ranaut Slapped: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हिमाचल-मंडी से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चौंका देने वाली घटना हुई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा गया है। बताया जा रहा है कि, एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात CISF की एक महिला जवान ने कंगना रनौत पर हाथ उठाया। कंगना रनौत के साथ यह घटना उस वक्त की गई जब वह एयरपोर्ट चेकिंग परिसर में मौजूद थीं और अपनी फ्लाइट पकड़ने जा रहीं थीं।

दिल्ली के लिए फ्लाइट ले रहीं थीं कंगना रनौत

कंगना रनौत कल बीजेपी संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट से फ्लाइट ले रहीं थीं। वह हिमाचल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं। जहां इसी दौरान उनके साथ मारपीट की घटना घट गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत को मारने वाली सीआईएसएफ़ की उक्त महिला जवान कंगना से नाराज थी और इसीलिए उसने थप्पड़ मारा। CISF की महिला जवान में किसान आंदोलन के दौरान कंगना के रुख को लेकर गुस्सा था।

यह भी पढ़ें ...  Main Khiladi: 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने का जादू, टीजर में छाई अक्षय-इमरान की जोड़ी

हालांकि, इस पूरी घटना को लेकर कंगना रनौत एयरपोर्ट पर कुछ बोलने से बचती नजर आईं। घटना के बाद वह चुचाप चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए निकल गईं थीं। वहीं दिल्ली पहुंचने के बाद जब यहां भी उनसे मीडिया की भीड़ ने बयान लेने की कोशिश की तो भी वह कुछ बोलने से बचते हुए गाड़ी में बैठ निकल गईं। फिलहाल घटना के संबंध में वरिष्ठ CISF अधिकारियों की एक विभागीय जांच समिति गठित की गई है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button