आज की ख़बरचंडीगढ़राजनीति

चंडीगढ़ में आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जनसभा

Nitin Gadkari in Chandigarh: लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर बीजेपी नेताओं की जनसभाएं लगातार जारी हैं। साथ ही रोड शो किए जा रहे हैं। यानि जनता के बीच सक्रिय होने का सिलिसला चल रहा है। वहीं चंडीगढ़ में आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जनसभा आयोजित की गई है।

गडकरी शाम 6:30 बजे सेक्टर-30ए स्थित लोबाना भवन में चंडीगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार संजय टंडन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। चंडीगढ़ आने से पहले नितिन गडकरी हरियाणा के रेवाड़ी जाएंगे और यहां भी वह जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

मालूम रहे कि, इससे पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी चंडीगढ़ में जनसभा करने पहुंचे थे। योगी से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा भी चंडीगढ़ में जनसभा करने आ चुके हैं।

वहीं माना जा रहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी जल्द ही चंडीगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच सकते हैं। फिलहाल पीएम मोदी कल पंजाब के पटियाला में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  कोहली ने लिटन के 3 कैच छोड़े आउट होने पर बांग्लादेशी खिलाड़ियों से भिड़ गए

20 मई को सीएम योगी चंडीगढ़ आए थे

इससे पहले 20 मई को सीएम योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ आए थे और मलोया में जनसभा को संबोधित किया था। मलोया में यूपी और बिहार की अधिक आबादी रहती है। योगी के पहुंचने पर काफी भीड़ उमड़ी थी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button