पंजाब

जन्मदिन पर केक खाने से लड़की की मौत के मामले में बड़ा खुलासा,

 

पटियाला (मलक सिंह घुम्मन) : अपने ही जन्मदिन पर केक खाने से हुई पटियाला में 10 साल की बच्ची मानवी की मौत के मामले में पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है . यह बात सामने आई है कि आरोपी बेकर्स को ताजा केक नहीं बेचता था। वह हाफ टाइम से पहले 30 से 40 केक बनाते थे और उन्हें 75 डिग्री तापमान पर रेफ्रिजरेटर में रखते थे।

 

ऐसे में सुबह जब उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर मिलता तो वे केक सजाते और लोगों को भेजते। इतना ही नहीं, यह भी चेक नहीं किया जाता कि केक अच्छा है या खराब और उसमें किन चीजों का इस्तेमाल किया गया है.

 

अब तक गिरफ्तार तीन आरोपियों मैनेजर रंजीत सिंह, पवन कुमार और विजय कुमार से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है. आरोपियों का कहना है कि इसके अलावा उन्हें कोई जानकारी नहीं है. अनाज मंडी पुलिस स्टेशन के SHO गुरुमीत सिंह ने बताया कि पुलिस चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें ...  स्वीप प्रोजेक्ट के तहत छात्राओं ने मेंहदी लगाओ प्रतियोगिता के माध्यम से मतदान के अधिकार का प्रयोग करने का संदेश दिया

 

पटियाला के अमन नगर इलाके की 10 साल की बच्ची मानवी का 24 मार्च को जन्मदिन था। इसके लिए उनकी मां काजल ने जोमैटो पर कान्हा फर्म से केक ऑर्डर किया था. रात को पूरे परिवार ने जन्मदिन मनाया और केक खाया. मानवी का जन्मदिन था इसलिए उसने ज्यादा केक खाया. परिवार ने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी बनाया.

 

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button