अपराध

जबलपुर: नशे में धुत पति ने चाकू से शिक्षक पत्नी की गर्दन काटी, शरीर पर कई वार किये

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति ने चाकू से पत्नी की गर्दन काट दी। मृतका प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थी।

जबलपुर में शराबी पति ने परिवारिक विवाद के कारण शिक्षक पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी खुद को कमरे में बंद कर लिया और पड़ोसियों को धमकाता रहा। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसडीओपी लांजी दुर्गेष आर्मो से प्राप्त जानकारी के अनुसार, थानाआ बहेला (लांजी) थाना अंतर्गत ग्राम अमेड़ा निवासी दुर्गा प्रसाद बावनकर (45) आदतन शराबी तथा बेरोजगार था। उसकी पत्नी सरला (40) प्राइमरी स्कूल में टीचर थी। उसकी दो बेटियां हैं, जिसमें से एक बालाघाट में रहकर पढ़ाई कर रही थी। दूसरी बेटी उनके साथ रहती थी।

पति-पत्नी के बीच अक्सर परिवारिक विवाद होता रहता था। गुरुवार रात लगभग आठ बजे परिवारिक विवाद के कारण पति ने चाकू से पांच छह वार किए तथा गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद के कमरे में बंद कर लिया।

यह भी पढ़ें ...  पंचकूला पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भुप्पी राणा गैंग के दो गैंगस्टर किए गिरफ्तार।

घटना की जानकारी लगने पर पड़ोसी खिड़की से देखते तो आरोपी युवक उन्हें मारने की धमकी देता। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button