आज की ख़बरराष्ट्रीय

टोल प्लाजा पर दरोगा की दबंगई

Toll Plaza Daroga Video: देश के भिन्न-भिन्न टोल प्लाजों पर अक्सर लोगों और टोल कर्मचारियों के बीच विवाद देखने को मिलता है और इस बीच कई बार दे दनादन मारपीट भी हो जाती है। टोल पर मारपीट के मामलों के कई वीडियो भी आपने देखे ही होंगे। वहीं अभी भी टोल प्लाजों पर मारपीट और गुंडागर्दी का आलम थम नहीं रहा है।

इसी कड़ी में अब एक ताजी घटना उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से सामने आई है। जहां दादरी क्षेत्र के लुहारली टोल प्लाजा पर बूथ कर्मचारियों के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा ने दबंगई दिखाते हुए मारपीट और धक्कामुक्की की। दरोगा का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और जमकर वायरल हो रहा है।

दरोगा ने बिना टोल टैक्स के कई वाहनों को फ्री में निकाला

बताया जाता है कि, टोल प्लाजे से गुजरते वक्त इस दरोगा से टोल टैक्स भरने की मांग की गई थी। लेकिन टोल टैक्स मांगने पर दरोगा भड़क गया और आगबबूला होकर गाड़ी से उतरा। जिसके बाद दरोगा ने जबरन टोल बूम को हटा दिया और कई वाहनों को फ्री में निकलने का मौका दिया। दरोगा जब टोल से फ्री में वाहनों को निकाल रहा था तो इस बीच टोल कर्मियों ने इसका विरोध किया।

यह भी पढ़ें ...  भारतीय सेना: अंग्रेजों के जमाने की कई प्रथाएं खत्म कर रही भारतीय सेना, प्रधानमंत्री मोदी ने दिए निर्देश

टोल कर्मी जब वाहनों को रोकने के लिए वापस बूम लगाने लगे तो इस दौरान दरोगा ने एक कर्मी के साथ धक्कामुक्की की और एक अन्य कर्मी के साथ मारपीट की. उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस तरह टोल प्लाज़ा पर काफी देर तक बवाल मचा रहा। बताया जा रहा है कि, इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button