अपराधराष्ट्रीय

दिल्ली में टीचर ने छात्रा को पहली मंजिल से फेंका

दिल्ली में टीचर ने छात्रा को पहली मंजिल से फेंका

दिल्ली में शिक्षिका गीता देशवाल ने शुक्रवार को एक छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से फेंक दिया। युवती हिंदू राव अस्पताल में भर्ती है। उनके सिर में चोट है। चश्मदीद के बयान के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में इस स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के बयान सामने आए हैं। एक ने कहा कि यह शिक्षक पूर्व में भी छात्रों के साथ मारपीट कर चुका है, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

लड़की बोली- मैंने कुछ गलत नहीं किया, फिर भी मारी गई

घायल छात्र ने कहा, “शिक्षक ने मुझे कैंची से मारा और मेरे बाल खींचे, फिर मुझे स्कूल की पहली मंजिल से फेंक दिया. मैंने कुछ गलत नहीं किया था।

डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा, “मॉडल बस्ती में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने लड़की को कैंची से मारा और फिर उसे स्कूल की पहली मंजिल से धक्का दे दिया. हमने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की है. मैं स्कूल का सर्वे करने आया था. लड़की ठीक है. अभी व।” है।

यह भी पढ़ें ...  Crypto Currency Scam mohali : क्रिप्टो करेंसी के नाम पर 198 करोड़ की ठगी ,पैसा दोगुना करने का देते लालच

शिक्षक की पहले ही पिटाई कर दी थी

घटना के बाद स्कूल पहुंचे बाकी बच्चों के अभिभावकों का आरोप है कि शिक्षक पहले भी उनके साथ मारपीट कर चुके हैं. एक बच्चे के पिता ने कहा कि उनके बच्चे के साथ भी मारपीट की गई। शिक्षक ने जब बच्चे को फेंका तो वह डर के मारे स्कूल से भाग गया। इसके बाद बाकी अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए। उनमें से एक ने दावा किया है कि उसके पास क्लासरूम का एक वीडियो है, जिसमें बेंच पर खून के छींटे नजर आ रहे हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button