मनोरंजन

फराह खान की पार्टी में प्रियंका को न देख भड़के फैंस

Bigg Boss 16 का खिताब रैपर एमसी स्टैन अपने नाम कर चुके हैं। इसी खुशी में फराह खान ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया। हालांकि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाने वाले एमसी स्टैन की जीत को कोई भी पचा नहीं पा रहा है और उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं, अब फरहा खान के घर रखी गई पार्टी में प्रियंका के नजर न आने पर निर्देशक को भी ट्रोल्स ने आड़े हाथ ले लिया है।

दरअसल, सोमवार को फराह खान ने अपने घर पर Bigg Boss 16 के सभी कंटेस्टेंट के लिए पार्टी का आजोयन किया था। इस पार्टी में शो के विनर एमसी स्टैन के साथ ही शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत, श्रीजिता, सौंदर्या, अब्दु, मान्या और अर्चना सहित सभी कंटेस्टेंट नजर आए। फराह खान ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस एंथम गाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में प्रियंका के नजर न आने पर फैंस फराह खान को ट्रोल कर रहे हैं।

फराह ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘साल की सबसे बड़ी पार्टी, बिग बॉस 16, मेरे फेवरेट्स, मंडली रॉक्स, स्टैन पहली बार एंथम गा रहा है।’ इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘Bigg Boss 16 की असली विनर प्रियंका कहां है, हमारी क्वीन प्रियंका ही विनर’, तो दूसरे ने लिखा, ‘प्रियंका ही शो की विनर बनने की हकदार थीं।’ इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, ‘प्रियंका के बिना सब अधूरा है वो नहीं को कुछ नहीं।’

यह भी पढ़ें ...  कमल चीमा की दिल को छू जाने वाली अपनी पहली किताब 'फ्रॉम ए मदर टू ए चाइल्ड' का हुआ विमोचन

फराह खान की इस वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी नजर नहीं आईं, लेकिन वह भी इस पार्टी का हिस्सा थीं। प्रियंका पिंक कलर की ड्रेस में पार्टी में पहुंची थीं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, शिव भी पिंक कलर के सूट में दिखा और ऐसे में ‘शिवयंका’ फैंस को दोनों की ट्विनिंग काफी पसंद आई। इसके अलावा अर्चना गौतम के फहमान के साथ ‘बेशर्म रंग’ गाने पर और शेखर सुमन के साथ ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ गाने पर डांस ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button