आज की ख़बरचंडीगढ़

मनीष तिवारी ने बीमार चल रहे पुराने साथी कृष्ण लाल बावेजा का कुशल क्षेम पूछा

चण्डीगढ़ : Old Colleague Krishan Lal Baweja: आज स्थानीय सांसद मनीष तिवारी ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता कृष्ण लाल बावेजा का सेक्टर 19 स्थित केयर पार्टनर हस्पताल में जाकर उनका कुशल क्षेम पूछा। पुराने कांग्रेसी नेता कृष्ण लाल पिछले दिनों चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ही गंभीर बीमार पड़ गए थे और उन्हें इस अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

 

आज नवनिर्वाचित सांसद ने उनका हालचाल जाना और डॉक्टरों से भी बातचीत की। मनीष तिवारी ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की व साथ ही उनकी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया यहां पहुंचने पर मनीष तिवारी का हस्पताल मैनेजमेंट ने स्वागत किया। उनके साथ कांग्रेस के स्थानीय अध्यक्ष एचएस लक्की व महासचिव हरमेल केसरी भी साथ थे।

 

कृष्ण लाल ने मनीष तिवारी के यहां आने पर उनका धन्यवाद किया।  उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनावों से भी पूर्व पिछले कई अर्से से कृष्ण लाल बावेजा मनीष तिवारी के साथ जुड़े हुए थे एवं उनकी स्थानीय गतिविधियों के सम्बन्ध में मीडिया के जरिये स्थानीय जनता को अवगत कराते रहते थे, जिसका फायदा अंतत: इस चुनाव में मनीष तिवारी को मिला और वे भी जीत हासिल करने के बाद कृष्ण लाल को खास तौर पर समय निकाल कर मिलने पहुँच गए। पार्टी हलकों में इस बात के लिए मनीष तिवारी की काफी प्रशंसा हो रही है।

यह भी पढ़ें ...  कुरुक्षेत्र के चर्चित एडवोकेट विक्रांत कुंडू बने कांग्रेस कमेटी,
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button