पंजाब

मुख्यमंत्री ने कठुआ और डोडा में हुए जघन्य आतंकी हमलों की निंदा की

चंडीगढ़, 12 जून
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ और डोडा जिलों में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा की है, जिसमें सी.आर.पी.एफ. एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी देश विरोधी गतिविधियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता पर कोई भी हमला स्वीकार्य नहीं है और इसका जवाब आमने-सामने दिया जाना चाहिए. भगवंत सिंह मान ने कहा कि ऐसे किसी भी हमले को नाकाम करके और अपनी सीमाओं की रक्षा करके देश की संप्रभुता बरकरार रखनी चाहिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे हमलों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए ताकि देश की एकता और अखंडता को कोई खतरा न हो. उन्होंने कहा कि इस जघन्य कृत्य के अपराधियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए 

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह देश और खासकर परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शहीद ने देश की एकता की रक्षा के लिए बहादुरी से अपना कर्तव्य निभाया. भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस शहीद का बलिदान उनके साथी सैनिकों को और अधिक मेहनत से अपना कर्तव्य निभाने के लिए प्रेरित करेगा.

यह भी पढ़ें ...  खेल मेलों में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा करके पंजाब का नाम विश्व स्तर तक पहुँचाया जायेगा - हरपाल सिंह चीमा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button