खेलचंडीगढ़

युवाओं को नशों से दूर रहने का संदेश लेकर आईटी पार्क थाना प्रभारी: क्रिकेट टूर्नामेंट का अयोजन

 

चंडीगढ़ पुलिस के नॉर्थ ईस्ट डिविजन के अंतर्गत आने वाले आईटी पार्क थाना पुलिस द्वारा युवाओं को नशों दूर रहने का संदेश लेकर एक क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया जा रहा है। दो दिवसीय यह टूर्नामेंट आईटी पार्क स्थित टेक महिंद्रा के सामने वाले ग्राउंड में हो रहे हैं।  इस क्रिकेट टूर्नामेंट में नॉर्थ ईस्ट डिविजन के तीनों पुलिस स्टेशनों की टीम के अलावा इन एरिया के युवाओं की टीमें भी खेल रही है। दो दिवसीय चलने वाले टूर्नामेंट का समापन रविवार शाम को होगा, जिसमें चंडीगढ़ पुलिस के आला अधिकारी  भी शामिल होंगे।

 

शनिवार को डीएसपी पलक गोयल ने टूर्नामेंट का आगाज कराकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने बताया कि एरिया के युवाओं जो कि नशे का आदि होकर छोटे-मोटे क्राइम में शामिल हो रहे थे उनकी भी टीम बनाकर उनको इसमें शामिल किया गया है।

 

डीएसपी पलक गोयल का कहना है कि जल्द आईटी पार्क पुलिस द्वारा अन्य टूर्नामेंट और महिलाओं के लिए भी एक टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। थाना प्रभारी जसपाल सिंह का कहना है कि नई पीढ़ी के युवाओं और नशे की तरफ बढ़ रहे युवाओं को बचाने के लिए समय-समय पर क्रिकेट टूर्नामेंट और अन्य खेलों का आयोजन पुलिस द्वारा किया जाता है और यह आने वाले समय में भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस की एसपी कंवरजीत कौर के इस संदेश और उनके निर्देश पर इस टूर्नामेंट को किया जा रहा।

यह भी पढ़ें ...  Nikay Chunav UP : निगम चुनाव में सपा ने फोड़ा 'बम', सियासी हालात ने बदले समीकरण, प्राथमिकताएं और जातिगत आधार
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button