मनोरंजन

शुद्ध शाकाहारी पंकज त्रिपाठी को जब ‘कसाई’ बनना पड़ा तो शूटिंग के दौरान उनकी हालत और बिगड़ गई

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वसेपुर को शुद्ध शाकाहारी कल्ट मूवीज में शुमार किया जाता है। बहुत कम ही ऐसी फिल्में होती हैं जो लोगों के मन में लंबे समय तक गहरी छाप छोड़ती हैं। अनुराग की यह फिल्म भी इन्हीं में से एक है। इस फिल्म ने कई कलाकारों की किस्मत बदल कर रखी दी। पंकज त्रिपाठी को भी इस फिल्म लोगों के बीच खास पहचान मिली।

फिल्म में उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया, लेकिन क्या आपको पता है कि सुल्तान कुरैशी का किरदार निभाने के लिए पंकज को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। थ्रोबैक थर्सडे में आज हम आपको फिल्म गैंग्स ऑफ वसेपुर से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं।

बात 2012 के समय की है। उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाने के लिए पंकज त्रिपाठी लगातार संघर्ष कर रहे थे। जब यह फिल्म जब पंकज को ऑफर की गई तो उन्होंने इसे करने के लिए तुरंत हामी भर दी। हालांकि, फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें ...  एमसी स्टेन ने जीती बिग बॉस 16 की ट्रॉफी
कसाई का रोल

दरअसल, पंकज ने फिल्म सुल्तान कुरैशी नाम के एक कसाई का रोल अदा किया था, जिसे निभाते समय उनकी हालत खराब हो गई थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि असल जिंदगी में वह शुद्ध शाकाहारी हैं। फिल्म में काम करते समय हुई दिक्कतों का खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा शो के दौरान किया था।

इस किस्से को सुनाते हुए एक्टर ने बताया था कि यह काफी पीड़ादायक था क्योंकि वह वेजिटेरियन हैं। शो में उन्होंने कहा था उस जगह पर स्मेल की वजह से उन्हें शूटिंग के दौरान खूब उल्टियां हुई थीं। हालांकि हर सीन में अपनी अदाकारी की वजह से पंकज ने फिल्म में जान डाल दी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी पिछले साल पकंज बच्चन पांडे और शेरदिल द पीलीभीत सागा में नजर आए थे। वहीं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो पंकज जल्द ही फुकरे 3 में अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें ...  बिग बॉस 16: टिकट टू फिनाले में दांव पर दोस्ती, निमृत-शिव में हुई अनबन

The post शुद्ध शाकाहारी पंकज त्रिपाठी को जब ‘कसाई’ बनना पड़ा तो शूटिंग के दौरान उनकी हालत और बिगड़ गई appeared first on CM Live.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button