मनोरंजन

“सितारों से सजी शाम: किरन शेरगिल, प्रीत बाठ और अन्य कलाकारों के बीच हुआ फिल्म ‘मजनू’ का प्रीमियर!”

चंडीगढ़,  पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने सीपी 67 मोहाली में “मजनू” के भव्य प्रीमियर में सितारों का जमावड़ा देखा। यह कार्यक्रम फिल्म के प्रमुख सितारों किरन शेरगिल, प्रीत बाठ और सब्बी सूरी और निर्माता तिलोक कोठारी और निर्देशक सुज़ाद इकबाल खान सहित प्रसिद्ध कलाकारों की उपस्थिति में आयोजित किया गया,

 

जिसने सिनेमा समारोहों में एक नया मानदंड स्थापित किया।स्क्रीन पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले किरण शेरगिल ने अपना उत्साह व्यक्त किया: “‘मजनू’ का हिस्सा बनना एक खुशी का अनुभव रहा है। फिल्म पंजाब के सार को खूबसूरती से प्रस्तुत करती है, और मैं दर्शकों को इसके जादू में डूबने के लिए उत्सुक हूँ।

 

”फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रीत बाथ ने साझा किया, “‘मजनू’ का प्रीमियर कड़ी मेहनत और समर्पण की पराकाष्ठा को दर्शाता है। यह परियोजना से जुड़े सभी लोगों के लिए गर्व का क्षण है।”‘मजनू’ से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक, सबी सूरी ने फिल्म के प्रीमियर के बारे में खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ”मजनू’ का हिस्सा बनना एक अद्भुत यात्रा रही है, और मैं इसे समाप्त होते देखने के लिए उत्सुक हूं। यह फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और उसका अनुभव करने के लिए मैं दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती।”पंजाबी फिल्म “मजनू” सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है!!

यह भी पढ़ें ...  Sidharth Malhotra ने की 'बड़ी अनाउंसमेंट' करने की घोषणा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button