आज की ख़बरराष्ट्रीय

गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल का पहला बयान; कोर्ट रूम में जाते समय मीडिया से यह बात बोल गए, ED ने बताया- घोटाले का किंगपिन

 

Arvind Kejriwal Arrest: शराब घोटाला मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं. ईडी ने 21 मार्च की रात 9 बजे केजरीवाल को गिरफ्तार किया। वहीं आज केजरीवाल की रिमांड हासिल करने के लिए उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया है। जहां इसी बीच गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल का पहला बयान भी सामने आया है। दरअसल पेशी पर कोर्ट आए केजरीवाल से जब मीडिया ने पूछा कि क्या वह कुछ कहना चाहेंगे तो इसके बाद केजरीवाल ने कहा- “मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। चाहे अंदर रहूं या बाहर देश के लिए काम करूंगा”.

 

चेहरा उतरा हुआ दिखा

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट पहुंचे केजरीवाल के चेहरे पर एक अलग सी मायूसी साफ दिख रही थी। चेहरा उतरा हुआ था। आज केजरीवाल के चेहरे का वो अंदाज नहीं था जो पहले देखा गया। केजरीवाल कुछ ज्यादा नहीं बोले और चुपचाप सीधे कोर्ट रूम में चले गए। केजरीवाल को भारी सुरक्षा में कोर्ट लाया गया था।

यह भी पढ़ें ...  दिल्ली: 'सावन' महीने के पांचवें सोमवार के अवसर पर भक्तों ने चांदनी चौक के गौरी-शंकर मंदिर में पूजा-अर्चना की।
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button