पंजाब

सीएम मान आज फिरोजपुर में करेंगे रोड शो, काका बराड़ा के पक्ष में मांगेंगे वोट

सीएम रोड शो रीली

मिशन ‘आप’ 13-0 पर मुख्यमंत्री भगवंत मान आज पंजाब के दो हलकों फिरोजपुर और फरीदकोट पहुंच रहे हैं. यहां वे रैली भी करेंगे और रोड शो कर अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे. फिरोजपुर में वे जगदीप सिंह काका बराड़ के लिए वोट मांगने के लिए रोड शो करेंगे, जबकि फरीदकोट में वे करमजीत अनमोल के पक्ष में रैली करेंगे.

कार्यक्रम की शुरुआत फिरोजपुर के जग्गा नामदेव चौक से होगी. जहां भगवंत मान करीब 2 बजे पहुंचेंगे. सीएम के आगमन की सूचना मिलते ही इलाके में पर्याप्त इंतजाम किये गये हैं. सीएम भगवंत मान का ये रोड शो एक तरह से काका बराड़ का शक्ति प्रदर्शन होने वाला है.

इसके साथ ही फरीदीकोट के बाघा पुराना में करमजीत अनमोल ने एक रैली आयोजित की है. जहां रोड शो के बाद सीएम मान सड़क मार्ग से ही पहुंचेंगे. अनुमान है कि सीएम मान दोपहर करीब 3 से 4 बजे बाघा पुराना के जग्गा सुभाष मंडी पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें ...  चरणजीत चन्नी का पंजाब CM भगवंत मान पर किया पलटवार,सबूत है तो मुझे जेल में डाल दो...

पंजाब में 13-0 का लक्ष्य हासिल करने के लिए सीएम भगवंत मान हर लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. सीएम मान पहले ही हर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने की घोषणा कर चुके थे. चुनाव तक सीएम मान का पूरा फोकस पंजाब पर रहने वाला है.

इससे पहले सीएम मान अमृतसर, गुरदासपुर और जालंधर में कार्यक्रम कर चुके हैं.

आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने पंजाब की सभी 13 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. जबकि यह पार्टी पंजाब भर में सभी 13 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने वाली पहली पार्टी रही है, AAP भी वह पार्टी थी जिसने उम्मीदवारों की घोषणा शुरू की थी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button