आज की ख़बरपंजाब

AAP सांसद राघव चड्ढा के खिलाफ फर्जी खबर चलाई;

AAP MP Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और चर्चित नेता राघव चड्ढा के खिलाफ फर्जी खबर चलाने के आरोप में पंजाब के लुधियाना में एक यूट्यूब चैनल पर एफ़आईआर दर्ज की गई है। लुधियाना से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार के बेटे की शिकायत पर लुधियाना पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज की है और मामले में आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है।

टिकट बेचने का आरोप, भगोड़े विजय माल्या से की तुलना

बताया जाता है कि, लुधियाना लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार अशोक पप्पी पाराशर के बेटे विकास पाराशर ने शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में कैपिटल टीवी नाम के एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ शिकायत दी थी।

पुलिस को दी शिकायत में यह बताया गया था कि, चैनल ने आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से की है और दावा किया कि आप ने चुनाव टिकट बेचे हैं। वहीं शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने मामले में एफ़आईआर दर्ज कर ली थी।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब में बड़ी घटना, राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी ने की आत्महत्या

चर्चा में हैं राघव चड्ढा

शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होने के बाद से राघव चड्ढा ने दिल्ली से दूरी बना रखी है। आप नेताओं के जमीन हल्ला-बोल में राघव चड्ढा कहीं नजर नहीं आते। ऐसे में राघव चड्ढा पर कई सवाल भी उठे हैं।

चर्चा तो यहां तक चली कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। फिलहाल केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर राघव चड्ढा बाकी आप नेताओं की तरह उतने सक्रिय नहीं हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि राघव चड्ढा इस समय विदेश में हैं। इसलिए वह सक्रिय नहीं हो पा रहे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button