मनोरंजन

Abhishek Bachchan: जब अभिषेक की इस हरकत पर भड़क गई ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो दिन तक बेडरूम से बाहर निकाल दिया था। तो आइए आज अभिनेता के जन्मदिन पर जानते हैं इसके पीछे की वजह…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 5 फरवरी 1976 को मुंबई में जन्मे अभिषेक ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। अभिनेता कभी अपनी फिल्मों, तो कभी अपनी हाजिरजवाबी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं, कई बार अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ खटपट की खबरें भी सामने आई हैं, जिसकी सच्चाई एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा
एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो दिन तक बेडरूम से बाहर निकाल दिया था। इस दौरान वह हॉल में सोते थे। दरअसल, अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग में एक टीम के मालिक हैं। 2014 में जब अभिनेता की टीम विजेता बनी तो वह किसी कार्यक्रम में कर्नल जेपीआर से मिले। इस दौरान अभिनेता का ध्यान कर्नल की ट्राफियों पर पड़ा, जो अलमारी के सबसे निचले खाने में सजी हुई थीं।

यह भी पढ़ें ...  ज्योतिका टांगरी साक्षात्कार: गायिका ने नए संगीत और कई अन्य रहस्यों का खुलासा किया!

दो दिन हॉल में सोए थे अभिनेता
अभिषेक बच्चन ने जब कर्नल से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे अपनी कामयाबी को सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहते। यह बात अभिषेक को बहुत पसंद आई और उन्होंने अपने रूम में सजे सभी अवॉर्ड्स को नीचे रख दिया। यह देखकर ऐश्वर्या काफी नाराज हो गईं और अभिषेक के समझाने के बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। ऐसे में ऐश्वर्या ने उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए कह दिया और अभिषेक को दो दिन तक हॉल में सोना पड़ा था। हालांकि बाद में दोनों के बीच सब ठीक हो गया।

ऐसी है कपल की लव स्टोरी
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की दोस्ती की शुरुआत ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ दौरान हुई थी। इसके बाद ‘गुरु’ के दौरान दोनों को प्यार हो गया। जब दोनों ‘गुरु’ के प्रीमियर के लिए टोरंटो पहुंचे तो अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली। दोनों की एक बेटी आराध्या हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button