राज्यराष्ट्रीय

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन द्वारा दिए गए नोटिस से एक्ट्रेस रवीना टंडन नाराज

सतपुड़ा टाइगर  सतपुड़ा टाईगर रिजर्व प्रबंधन द्वारा दिए नोटिस से Actress Raveena Tandon नाराज हो गईं थी. हालांकि प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने उन्हें मनाया। सतपुड़ा टाईगर रिजर्व  प्रबंधन से नोटिस लेकर नाराज एक्ट्रेस रवीना टंडन  दोबारा सतपुड़ा टाईगर रिजर्व घूमने के लिए पहुंचीं।

इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह  व उनकी पत्नी भावना सिंह भी शामिल रहीं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वन मंत्री विजय शाह को थैंक्यू भी कहा और अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा बैक टू एसटीआर।

बता दें कि एनीमल लवर एक्ट्रेस रवीना टंडन तीन दिन पहले राजधानी भोपाल में आयोजित वन मेले में शामिल होने के लिए आईं थीं. सात दिवसीय वन मेले में एक्ट्रेस रवीना टंडन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं. कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान ही एक्ट्रेस मंत्री शाह को अपना बड़ा भाई बता रहीं थी. यहीं से एक्ट्रेस सतपुड़ा टाईगर रिजर्व घूमने के लिए निकल गईं।

यह भी पढ़ें ...  MP के जबलपुर जिले में ठंड से 4 माह की बच्ची की मौत

रवीना ने साझा किए अनुभव
बता दें कि एक्ट्रेस रवीना  ने सतपुड़ा टाईगर रिजर्व घूमने के बाद सोशल मीडिया पर अपने अनुभव भी साझा किए. एक्ट्रेस ने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह के लिए थैंक्यू लिखा. उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया, इस वीडियो में टाईगर इन्हें देखकर गुर्राता है, फिर आगे बढ़ जाता है।

वन मंत्री के मनाने पर आईं रवीना
बता दें कि सतपुड़ा टाईगर रिजर्व प्रबंधन द्वारा एक्ट्रेस रवीना टंडन को दिए नोटिस से वे नाराज हो गईं थी. हालांकि प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने उन्हें मनाया और वे मंत्री विजय शाह के आमंत्रण पर राजधानी भोपाल में आयोजित सात दिवसीय वन मेले में शामिल होने के लिए आईं थीं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मंच से ही प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह की जमकर तारीफ भी की तौर उन्हें अपना बड़ा भाई बताया था।


यह भी पढ़ें ...  बीजेपी और बीआरएस पार्टियां मिली हुई साजिश हैं : सीएम रेवंत

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button