अंतर्राष्ट्रीय

प्यार में धोखा खाने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी को अलग अंदाज में सिखाया सबक,प्रेमी के घर में लगा दी आग

दिल टूटने के बाद आशिक कब भड़क जाए, किसको पता। थाइलैंड के पटाया में कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां प्यार में धोखा खाने के बाद एक प्रेमिका ने प्रेमी को अलग अंदाज में सबक सिखाया है। दरअसल, युवती का प्रेमी उसे धोखा दे रहा था। वह किसी और लड़की को डेट कर रह था। अपने ब्वॉयफ्रेंड के अफेयर के बारे में पता चला तो वो बेहद नाराज़ हो गई. खूब शराब पी, जिसके बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड के फ्लैट को आग के हवाले कर दिया।

ब्रिटिश अखबार डेली स्टार के मुताबिक इस युवती को शराब के नशे में धुत होने और अपने प्रेमी के अपार्टमेंट में आग लगाने के बाद हिरासत में लिया गया है। घटना के वक्त आरोपी युवती बेहद नशे में थी। अपने प्रेमी से बेहद ही खफा थी। इसके साथ ही वह लगातार अपने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगा रही थी। बताया जा रहा है कि थाइलैंड के पटाया की रहने वाली 25 साल की डोनालाया नेली ने शनिवार को जमकर शराब पी। फिर अपने बॉयफ्रेंड से बहस की और बिस्तर में आग लगा दी। जिससे बेडरूम पूरी तरह जल गया। हालांकि आरोपी युवती और उसके प्रेमी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटनास्थल से ही आरोपी डोनालाया नेली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ कर पहले हंगामे को शांत कराया गया। इसके साथ ही पीड़ित युवक से भी पुलिस ने पूछताछ की। साथ ही उनकी प्रेमिका द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में भी पुलिस ने पूछताछ की। इस बीच, उस व्यक्ति ने स्थानीय प्रेस को इस बात पर टिप्पणी करने से मना कर दिया कि उसके आरोप सही थे या नहीं।

यह भी पढ़ें ...  ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक भारत में हुई लॉन्च, कीमत 2.33 लाख रुपये

Source link

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button