हरियाणा

जन सम्मान रैली में बाढड़ा हल्के से होगी रिकार्ड हाजिरी : नैना चौटाला

आगामी 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी अपने पांचवे स्थापना दिवस के अवसर पर भिवानी में जन सम्मान रैली के नाम से विशाल रैली का आयोजन करने जा रही है। प्रदेश स्तरीय इस रैली में हरियाणा प्रदेश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे। अकेले बाढड़ा हलके से हजारों की संख्या में लोग भिवानी पहुंच कर जन सम्मान रैली को ऐतिहासिक बनाने का काम करेंगे। विधायक नैना चौटाला ने आज गांव झोझु कलां, बादल और आदमपुर का दौरा कर ग्रामीणों को भिवानी रैली का न्यौता दिया। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने नैना सिंह चौटाला का फूल मालाओं व गगनचुंबी नारों से जोरदार स्वागत किया।

ग्रामीणों को संबोधित करते विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी की स्थापना जननायक चौ. देवीलाल जी की विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से की गई थी। नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने अपने वादे अनुसार पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी, राशन डिपो संचालन में 33 प्रतिशत महिलाओं की हिस्सेदारी सुनिश्चित करके महिलाओं का मान-सम्मान बढ़ाया। उन्होंने कहा कि इसी तरह जेजेपी अपने अन्य चुनावी वादों को भी अमलीजामा पहना रही है।

 

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा के लोग भी दिल्ली-पंजाब जैसी बिजली व्यवस्था चाहते हैं...

नैना चौटाला ने कहा कि डिप्टी सीएम जन हित में ऐतिहासिक कदम उठा रहे है इसलिए 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली रैली का नाम जन सम्मान रैली रखा गया है। इस रैली में प्रदेश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि जन सरोकार में किए गए कार्यों को रैली के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

 

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button