अपराधचंडीगढ़

बाजार से पैदल वापस आ रही बुजुर्ग महिला को लूट का डर दिखा क्राइम ब्रांच कर्मी बन ठगे गहने

चंडीगढ़ के सेक्टर 22 में का एक अनोखा मामला सामने आया है।आरोपियों ने खुद को क्राइम ब्रांच कर्मी बताया और गहने लूट लिए। वारदात एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के साथ हुई। नकली पुलिसकर्मियों ने उसे कहा कि स्नैचिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं। ऐसे में वह अपने गहने उतार साड़ी के पल्लू में बांध लें और घर चली जाएं। महिला के सोने के गहने उतरवा आरोपी नकली पीतल के गहने पल्लू से बांध फरार हो गए। यह 2 मोटरसाइकिलों पर सवार थे।

सेक्टर 22 पुलिस चौकी ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 70 वर्षीय कमलेश रानी के बेटे ललित वर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस इलाके में लगे CCTV कैमरों की मदद से आरोपियों का पता लगा रही है।

बाजार से पैदल वापस आ रही थी
बुजुर्ग अपने परिवार के साथ सेक्टर 22 में रहती है। घटना के दौरान वह पैदल बाजार गई थी। वापसी में उनके सामने 2 मोटरसाइकिलों पर चार आरोपी आ गए और खुद को पुलिसकर्मी बताने लगे। उन्होंने महिला को कहा कि एरिया में चोरियां और स्नैचिंग बढ़ रही हैं और चह गहने पाकर निकल रही हैं। उनके साथ किसी तरह की आपराधिक वारदात हो सकती है। जिसके बाद कहा कि सुरक्षा के लिहाज से यह गहने उतार अपने पास रख लें। महिला ने कहा कि वह घर जाकर गहने उतार कर रख देगी।

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर ठगी CCTV में कैद

Source link

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button