राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश के सेंवढ़ा और दतिया में आप उम्मीदवारों के पक्ष में भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीरवार को को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया। दोनों नेताओं ने एमपी के सेंवढ़ा और दतिया में आप उम्मीदवार के साथ विभिन्न जगहों पर रोड शो किया और लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

 

रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखकर भगवंत मान ने कहा कि यह मध्यप्रदेश में परिवर्तन का सबूत है। जिस तरह आज मध्यप्रदेश में हमारे रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा है। पिछले साल पंजाब में और उससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान ऐसा ही हुजूम हुआ करता था।

 

मान ने मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के भ्रष्ट शासन से मध्यप्रदेश की जनता बेहद परेशान है। इस बार मध्यप्रदेश के लोग भाजपा को राज्य की सत्ता से बाहर करेंगे और आम आदमी पार्टी की ईमानदार राजनीति को एक मौका देंगे।

 

यह भी पढ़ें ...  खेल समारोह के दौरान दीपिका ने रणवीर को किया इग्नोर, फैंस को सताई कपल के रिश्ते की चिंता

 

उन्होंने कहा कि हमारे वादे भाजपा की तरह जुमले नहीं होते। हमने दिल्ली और पंजाब में बहुत काम किए हैं। यहां भी सरकार बनने पर उसी तरह काम करेंगे। हम यहां भी लोगों को मुफ्त बिजली देंगे। मोहल्ला क्लीनिक और अच्छे सरकारी स्कूल बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बहुत अच्छे काम किए हैं। केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को इतने अच्छे बना दिए कि अब दिल्ली में मजदूर और रिक्शा वाले के बच्चे एवं जज व अफसरों के बच्चे एक साथ सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे हैं।

वहीं पंजाब में हमने डेढ़ साल के भीतर करीब 700 मोहल्ला क्लीनिक बनाए, जिसमें अभी तक 60 लाख से ज्यादा लोगों का इलाज हो चुका है। पंजाब के लोगों को हम हर महीने 300 मिनट मुफ्त बिजली दे रहे हैं। वहीं डेढ़ साल में हमने 37000 से ज्यादा नौजवानों को सरकारी नौकरियां दी। कल फिर 596 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें ...  सीएम जगन की मेमंथा सिद्धम बस यात्रा के लिए भारी भीड़

वहीं प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के नेताओं ने देश के लोगों के साथ सिर्फ जुमलेबाजी की है। पिछले साढ़े नौ साल के अपने शासनकाल में मोदी सरकार ने आम लोगों के लिए कुछ अच्छा नहीं किया। उनके 15 लाख वाले वादे जुमले निकले। दो करोड़ रोजगार वाली बात जुमला निकली।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button