चंडीगढ़

सूट बूट पहन कटोरे थाम व्यापारियों ने मांगी भीख,PM मोदी से लगाई गुहार

चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया के छोटे प्लाटों का विवाद गहराता जा रहा है, आज इंडस्ट्रियल एरिया के व्यापारी प्रशासन द्वारा नाजायज नोटिस के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन करते नजर आए।जहां एक ओर उनके हाथों में कटोरा था ,लेकिन दूसरी ओर वो सूट-बूट भी पहने हुए थे । इंडस्ट्रियल एरिया से ट्रिब्यून चौक पर भीख मांगते हुए नजर आए और उनके साथ दिया इंडस्ट्रियल एरिया की बर्तन एसोसिएशन व फर्नीचर एसोसिएशन ने । आज पूरा इंडस्ट्रियल एरिया 4 बजे बंद हो गया ।

 

व्यापारियों का कहना है कि वे पिछले कई वर्षों से चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया में काम कर रहे हैं। उन्हें एक बच्चे की तरह अपने बिजनेस को बड़ा किया। ये बिजनेस ही उनके परिवार का सहारा है, लेकिन अब प्रशासन उन्हें तरह-तरह के नोटिस भेजकर तंग कर रहा है। उन्हें मिसयूज के नोटिस भेज प्रशासन चाहता है कि ये व्यापारी तंग आकर खुद ही पलायन कर लें। व्यापारियों ने कहा कि वे प्रशासन की इस मंशा को पूरा नहीं होने देंगे। वे किसी भी सूरत में पलायन नहीं करेंगे। व्यापारियों ने कहा कि प्रशासन के अफसरों की सोच हमारी समझ से परे है, बड़े प्लाटों के लिए प्रशासन का पैमाना और है व छोटे प्लाटों के लिए और।

यह भी पढ़ें ...  पंडित जसराज के नाम पर होगा पंचकूला का ऑक्सीजन पार्क

व्यापारियों ने कहा कि अगर उनके साथ अत्याचार ऐसे ही चलता रहा तो उन्हें मजबूरी में अपना प्रदर्शन और तेज करना पड़ेगा। एक ओर तो प्रशासन ने कुछ साल पहले इंडस्ट्रियल एरिया का नाम बदलकर चंडीगढ़ बिजनेस पार्क रख दिया था व दूसरी और बिजनेस करने नहीं दे रहा है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button