राष्ट्रीय

जोमैटो से ऑर्डर की बिरयानी में निकला कॉकरोच, Reddit यूजर्स देने लगे अजब-गजब सलाह

हैदराबाद के एक कस्टमर को ऑनलाइन ऑर्डर की गई बिरयानी में एक मरा हुआ कॉकरोच मिला। @maplesyrup_411 नाम के यूजर ने हैदराबाद सबरेडिट पर अपने अनुभव के बारे में पोस्ट किया, जिसमें उसने बिरयानी के साथ कॉकरोच की तस्वीरें शेयर कीं। यूजर ने कहा कि उसने बिरयानी को कोटि के ग्रैंड होटल से जोमैटो से ऑर्डर किया था। उसने कहा कि उसने बिरयानी को खाने के लिए शुरू किया था जब उसने कॉकरोच देखा। जोमैटो से ऑर्डर की गई बिरयानी में मरा हुआ कॉकरोच मिलने के बाद हैदराबाद के एक यूजर ने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

https://www.reddit.com/r/hyderabad/comments/186pm6e/beware_of_grand_hotel_dead_cockroach_in_biryani/?utm_source=share&utm_medium=web3x&utm_name=web3xcss&utm_term=1&utm_content=share_button

इस शख्स ने रेडिट (Reddit) पर खुद के साथ हुए इस मामले शेयर किया है और उस बिरयानी की फोटो भी शेयर की है जिसमें कॉकरोच नजर आ रहा है।  उसने जोमैटो के जरिए हैदराबाद के कोटी स्थित ग्रैंड होटल से फिश बिरयानी ऑर्डर की थी। उसने लिखा,  होटल का स्टाफ शायद मुझे एक्स्ट्रा प्रोटीन देना चाहता है इसलिए मेरी बिरयानी में मरा हुआ कॉकरोच भी दे दिया। अब आगे से कभी यहां से बिरयानी ऑर्डर नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें ...  डेरा अनुयायी हत्याकांड का छठा शूटर जयपुर में मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया,पांव में लगी गोली

यह  पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  एक यूजर ने लिखा कि इसकी शिकायत की जानी चाहिए। क्योंकि, वहां से सैकड़ों लोग रोज बिरयानी खाते है। ये यूजर खुद महीने में दो से तीन बार वहां बिरयानी खाता है।

एक यूजर ने अपने कमेंट में हैदराबाद के बहुत से पुराने होटल्स के नाम गिनाए, जहां वो किसी को भी खाने जाने की सलाह अब नहीं देता है। एक और यूजर ने लिखा, “ऑनलाइन ऑर्डर करने से पहले कम से कम एक बार खुद से भोजन बनाने का प्रयास करें.”

 

 

 

Disclaimer : उक्त खबर Hindxpress न्यूज को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। Hindxpress न्यूज इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। यदि इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है, तो वह Hindxpress News से संपर्क कर सकता है।

 

www.hindxpress.com

Email: hindxpress@gmail.com

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button