चंडीगढ़

चंडीगढ़ में रेस्टोरेंट व बार कर्मियों का प्रदर्शन : मांगें पूरी न होने पर भड़के,काली पटि्टयां पहन रोष मार्च निकाला

चंडीगढ़अपनी लंबे समय से लंबित मांगों को लेकर चंडीगढ़ बार एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने अपने कर्मियों सहित किया रोष प्रदर्शन।

आज दोपहर को लगभग 1000 रेस्टोरेंट कर्मी व मालिक अपने-अपने आउटलेट बंद करके काले कपड़े पहनकर वह माथे पर काली पट्टी बांधकर सेक्टर 7 मध्य मार्ग से रोष मार्च पर निकले, उनके हाथों में अपनी मांगों की तख्तियां पकड़ी हुई थी और सरकार से अपना गुहार लगाते हुए नजर आए।

अपनी लंबे समय से लंबित मांगों को लेकर चंडीगढ़ बार एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने अपने कर्मियों सहित किया रोष प्रदर्शन।एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना था कि वह लगभग 9 सालों से अपनी मांगों के लिए प्रशासन को गुहार लगा रहे हैं

लेकिन उन्हें सांसद किरण खेर के आश्वासन व चंडीगढ़ के प्रशासक व चीफ आर्किटेक्ट के पक्के आश्वासन के बावजूद कोई इंसाफ नहीं मिला है व गाहे-बगाहे उनके आउटलेट सील कर दिए जाते हैं या नोटिस चस्पा दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें ...  मुख्यमंत्री भगवंत मान का एलान : हलवारा हवाई अड्डे का नाम शहीद करतार सिंह सराभा के नाम पर होगा

 

रेस्टोरेंट मालिकों का कहना है कि उनके कर्मियों का क्या कसूर है , 10 सालों से हमने उनको रोजगार दिया है और वह अपना परिवार पाल रहे हैं , ऐसी अनिश्चितता के माहौल में वह कहां जाएंगे ।

रेस्टोरेंट मालिकों ने कहा सेक्टर 26 व 7 के रेस्टोरेंट व क्लब चंडीगढ़ में सबसे ज्यादा जीएसटी देते हैं व रोजगार प्रदान कर रहे हैं लेकिन फिर भी प्रशासन उन्हें अनदेखा कर रहा है

जिसकी जल्द से जल्द सुनवाई होनी चाहिए वरना वह पक्के तौर पर सड़क पर उतरने पर मजबूर हो जाएंगे। बैक कोर्टयार्ड कवर करने की इजाजत सहित बाई लॉज में अन्य सेक्टरों के तहत बदलाव की नोटिफिकेशन जारी हो ।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button