हरियाणा

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स कौंसिल के दूसरी बार प्रधान बने डॉ. नितिन सहगल

कुरुक्षेत्र, 6 नवम्बर। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स काउंसिल की वार्षिक जनरल बैठक सोमवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के फैकल्टी लांज में हुई। वार्षिक जनरल बैठक में केयू स्पोर्ट्स काउंसिल के वार्षिक बजट को पास किया गया। इस बैठक में स्पोर्ट्स काउंसिल अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। इस बैठक में एसडी कॉलेज, कॉलेज अम्बाला कैंट के शारीरिक शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डॉ. नितिन सहगल को केयू स्पोर्ट्स काउंसिल का दूसरी बार प्रधान चुना गया। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने डॉ. नितिन सहगल को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स कौंसिल का प्रधान चुने जाने पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

 

गौरतलब हैं कि डॉ. नितिन सहगल 2021-22 सत्र में भी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स काउंसिल के प्रधान रह चुके हैं। चुनाव के रिटर्निंग आफिसर व चीफ वार्डन प्रो. डीएस राणा ने बताया इस चुनाव में 63 लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

डॉ. नितिन सहगल ने स्पोर्टस काउंसिल के अध्यक्ष निर्वाचित होने के पश्चात कहा कि वे कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के खेल विभाग की बेहतरी के लिए लगन एवं निष्ठा से काम करेंगे। गौरतलब है कि डॉ. नितिन सहगल ने अपनी शिक्षा कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से प्राप्त की है और हैंडबाल खेल में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी हैंडबॉल प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करते हुए दो बार स्वर्ण पदक जीता है।

यह भी पढ़ें ...  बारिश व बाढ़ से प्रभावित फसल के खराबे के लिए सरकार ने दिया किसानों को भारी मुआवजा

इस अवसर पर छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. शुचिस्मिता, डॉ. सुभाष चन्द्र, डॉ. किरण आंगरा सहित विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्य एवं शारीरिक शिक्षा के प्राध्यापक मौजूद थे।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button