#Viralमनोरंजन

फिल्म ‘भगवंत केसरी’ नंदामुरी बालकृष्ण के लिए हैट्रिक हिट साबित

दिग्गज अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण की भगवंत केसरी गुरुवार को दुनिया भर में रिलीज हो गई। भगवंत केसरी की ट्विटर (एक्स) समीक्षाएं फिल्म को एक आदर्श पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बता रही हैं। फिल्म के कलाकारों को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अन्य लोगों से सकारात्मक समीक्षा मिली, जिन्होंने कहा कि भगवंत केसरी उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे।

भगवंत केसरी (Bhagavanth Kesari) फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं और श्री लीला और काजल अग्रवाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित फिल्म से अर्जुन रामपाल ने अपना तेलुगु डेब्यू किया है। वह भगवंत केसरी (Bhagavanth Kesari)में खलनायक राहुल सांघवी की भूमिका निभाते हैं। इसका निर्माण शाइन स्क्रीन्स बैनर के तहत साहू गरापति और हरीश पेड्डी द्वारा किया गया है।

ट्विटर (Twitter X)ने भगवंत केसरी की समीक्षा की
एक एक्स (ट्विटर) उपयोगकर्ता ने लिखा, “भगवंत केसरी(Bhagavanth Kesari) के साथ, अनिल रविपुडी ने एक ठोस दूसरा भाग प्रस्तुत किया है। नंदमुरी बालकृष्ण और @sreeleela14 ने शानदार प्रदर्शन किया है। लंबे समय के बाद एनबीके (नंदामुरी बालकृष्ण) ने एक उत्कृष्ट भूमिका निभाई है। यह एक साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है।”

 

यह भी पढ़ें ...  सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है

 

एक ने यह भी ट्वीट किया, “एक अच्छा नैतिक और व्यावसायिक मनोरंजन…” एक व्यक्ति ने लिखा, “अभी-अभी भगवंत केसरी(Bhagavanth Kesari)फिल्म देखी, यह बहुत अच्छी फिल्म थी और @AnilRavipudi के उनके प्रस्तुत करने के तरीके के साथ नंदामुरी बालकृष्ण गरु (भाई) को देखना एक सुखद अनुभव था। मैंने वास्तव में फिल्म का आनंद लिया। खासकर, नए डायलॉग्स. एनबीके की स्क्रीन उपस्थिति और अन्य कलाकारों का प्रदर्शन बेहद शानदार था।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button