अंतर्राष्ट्रीयअपराध

मिडिल स्कूल के पूर्व शिक्षक पर 14 साल के छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक पूर्व मिडिल स्कूल शिक्षिका को 8 साल पहले आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर यौन कृत्य में शामिल होने के बाद गिरफ्तार किया गया है और आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। मोंटगोमरी काउंटी पुलिस विभाग के अनुसार, 31 वर्षीय मेलिसा मैरी कर्टिस पर 2015 में मोंटगोमरी विलेज मिडिल स्कूल में शिक्षिका होने के दौरान एक छात्र के साथ यौन कृत्य में शामिल होने का आरोप है – जब वह 22 साल की थी और पीड़िता 14 साल की थी। पुलिस ने कहा कि पिछले महीने एक वयस्क पुरुष के दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद सामने आने के बाद जांच शुरू की गई थी।

 

एक प्रेस विज्ञप्ति में.मोंटगोमरी काउंटी पुलिस विभाग ने कहा, “पीड़ित का आरोप है कि जब वह नाबालिग था तब उसने अपर मार्लबोरो की 31 वर्षीय मेलिसा मैरी कर्टिस के साथ यौन संबंध बनाए थे। कथित दुर्व्यवहार 2015 में शुरू हुआ जब कर्टिस 22 साल का था।”

यह भी पढ़ें ...  UNSC: आतंक के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र की बड़ी कार्रवाई

 

फॉक्स 5 डीसी के अनुसार, कथित दुर्व्यवहार मोंटगोमरी काउंटी के भीतर, सुश्री कर्टिस के वाहन में और जनवरी और मई 2015 के बीच क्षेत्र के कई आवासों में हुआ। सुश्री कर्टिस ने कथित तौर पर आठवीं कक्षा के छात्र को शराब और मारिजुआना प्रदान किया और उसके साथ अधिक यौन संबंध बनाए। पुलिस ने कहा, 20 से अधिक बार। उन्होंने बताया कि सुश्री कर्टिस लगभग दो वर्षों तक शिक्षिका रही थीं और उन्होंने लेकलैंड्स पार्क मिडिल स्कूल में भी पढ़ाया था।

 

उसकी गिरफ्तारी का वारंट 31 अक्टूबर को प्राप्त किया गया था। प्रेस नोट के अनुसार, उस पर एक नाबालिग के यौन शोषण और तीसरे और चौथे दर्जे के यौन अपराधों के कई मामलों का आरोप लगाया गया है। पुलिस को यह भी संदेह है कि और भी पीड़ित हो सकते हैं।

 

सुश्री कर्टिस ने मंगलवार को खुद को प्रस्तुत किया। पुलिस के अनुसार, वह फिलहाल मुचलके की सुनवाई का इंतजार कर रही है। मोंटगोमरी काउंटी पब्लिक स्कूल के एक प्रवक्ता ने कथित तौर पर कहा कि सुश्री कर्टिस को 2017 से जिले में नियोजित नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब पुलिस ने दिल्ली और हरियाणा स्थित फार्मा कारखानों से अवैध ओपिओइड विनिर्माण इकाइयों का भंडाफोड़ किया
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button