राष्ट्रीय

ईशा अंबानी और उनके जुड़वा बच्चों का मुंबई में भव्य स्वागत, Video आईं सामने

अरबपति मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने दोनों नवजात बच्चों के साथ पहली बार मुंबई स्थित अपने आवास करुणा सिंधु पर पहुंचीं। इस मौके पर मुकेश अंबानी के साथ पत्नी नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और पीरामल परिवार के कई सदस्य भी उनके साथ थे।

अंबानी और पीरामल परिवार दिखा एक साथ
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कई वीडियो और तस्वीरों के अनुसार ईशा अंबानी के घर पहुंचने के मौके पर अंबानी और पीरामल परिवार एक साथ दिखा। ईशा अंबानी के घर के बाहर से आई तस्वीरों में ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल और सास स्वाति पीरामल स्वागत करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ईशा अंबानी के साथ मां नीता अंबानी, भाई आकाश और अनंत नजर आ रहे हैं।

 

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा जारी किया गया बयान
रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा जारी एक मीडिया बयान में कहा गया है, ईशा अंबानी और उनके बच्चे, बच्ची आदिया और बेबी बॉय कृष्णा स्वस्थ हैं। हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के जीवन के इस सबसे महत्वपूर्ण चरण में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं देते हैं।

2018 में आनंद पीरामल से हुई थी ईशा अंबानी की शादी
12 दिसंबर, 2018 को ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई थी। आनंद पीरामल देश के मशहूर कारोबारियों में से एक अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। पीरामल ग्रुप का कारोबार फार्मा, रियल्टी और फाइनेंस के जैसे क्षेत्रों में फैला हुआ है। वहीं, ईशा अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के रिटेल कारोबार को संभालती हैं।

यह भी पढ़ें ...  दिल्ली में AAP को बड़ा झटका

रिपोर्टों के अनुसार परिवार 25 दिसंबर को समारोहों की मेजबानी करेगा। खबरों की मानें तो वे इस अवसर पर अंबानी परिवार लगभग 300 किलोग्राम सोना भी दान करेंगे। भारत भर के प्रसिद्ध मंदिरों के कई पुजारियों के कल करुणा सिंधु में उपस्थित होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें : चार्ल्स शोभराज हो गया रिहा ,बिकिनी किलर 2003 से नेपाली जेल में था बंद

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button