मनोरंजन

हार्दिक पांड्या हैं वाहनों के शौकीन, जानें उनकी कार कलेक्शन, हुराकेन से फैंटम तक… कीमत है करोड़ों में

भारतीय क्रिकेटरों ने हमेशा सुर्खियों का आनंद लिया है और उन्हें भारतीय फिल्म सितारों के समान मशहूर हस्तियों के रूप में माना जाता है। इन्हीं में से एक हैं भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और उप-कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने अधिकांश साथियों की तरह, पंड्या को चार पहियों का शौक है और उनके पास कुछ विशेष कारें हैं। यहां देखिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के कार कलेक्शन पर एक नजर।

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कार कलेक्शन (hardik pandya car collection)
Lamborghini Huracan EVO

Lamborghini Huracan EVO

हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) के कार कलेक्शन में सबसे खास कारों में से एक लेम्बोर्गिनी हुराकैन ईवीओ है, जो दो सीटों वाली परफॉर्मेंस कार है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 3.2 करोड़ रुपये है। Huracan Evo 5.2-लीटर V10 द्वारा संचालित है जो केवल पिछले पहियों या सभी चार पहियों पर बिजली भेजता है। टॉप-स्पेक हुराकैन ईवो AWD 631bhp और 600Nm का टॉर्क पैदा करता है, जो 7-स्पीड DCT से जुड़ा है जो कार को 2.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें ...  बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपेनिंग कर सकती है नानी की दशहरा, एडवांस बुकिंग में कमा चुकी है इतने करोड़ रुपए

Mercedes-Amg G 63

Mercedes-Amg G 63

मानक जी वैगन से बेहतर क्या है? खैर, एक एएमजी वाला। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के स्वामित्व वाली कारों की सूची में अगला वाहन मर्सिडीज-एएमजी जी 63 है, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है। AMG G63 को कई पावरट्रेन के साथ पेश किया गया है और टॉप-स्पेक ग्रैंड एडिशन 4.0-लीटर V8 द्वारा संचालित है जो 577bhp और 850Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Range Rover Vogue

Range Rover Vogue

Hardik Pandya आगे एक और एसयूवी है, रेंज रोवर वोग। मशहूर हस्तियों के स्वामित्व वाले वाहनों की सूची में एक लैंड रोवर अवश्य होना चाहिए क्योंकि यह क्षमता और विलासिता के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करता है। वोग की कीमत 2.3 करोड़ रुपये से शुरू होती है और यह कई इंजन विकल्पों के साथ आती है, जिसमें टॉप-ऑफ़-द-लाइन 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो V8 शामिल है जो 523bhp और 750Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Audi A6

Audi A6

एसयूवी से हटकर, क्रिकेटर (Hardik Pandya) के गैरेज में अगला वाहन ऑडी ए6 सेडान है, जिसकी कीमत वर्तमान में भारत में 61 लाख रुपये से शुरू होती है। अधिकांश वाहनों की तरह, A6 कई वेरिएंट में उपलब्ध है और कार को पावर देने वाला 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 7-स्पीड DCT के साथ 261bhp और 370Nm का टॉर्क पैदा करता है।

यह भी पढ़ें ...  Dunki Drop 3: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का दूसरा गाना 'निकले थे कभी हम घर से' हुआ रिलीज

Rolls-Royce Phantom

Rolls-Royce Phantom

लेम्बोर्गिनी के बाद सबसे उल्लेखनीय कार क्रिकेटर (Hardik Pandya) के स्वामित्व वाली रोल्स-रॉयस फैंटम है। फैंटम की कीमत 9.5 करोड़ रुपये है और इस लक्जरी कार को पावर देने वाला 6.8-लीटर V12 है जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की मदद से 563bhp और 900Nm का टॉर्क पैदा करता है जो पीछे के पहियों को चलाता है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button