अपराध

उत्तराखंड के चमोली में भीषण हादसा, गहरी खाई में गाड़ी गिरने से 12 लोगों की मौत

उत्तराखंड के चमोली में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक वाहन करीब 700 मीटर गहरी खाई में गिर गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बुलेरो मैक्स गाड़ी में 16 लोग सवार थे। एसडीआरएफ ने बताया कि गाड़ी में सफर कर रहे दस पुरुषों और दो महिलाओं के शव को टीम ने बरामद किया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी पहुंचे।

 

एसडीआरएफ को सूचना दी गई, जिसकी टीम राहत अभियान में लगी हुई है। दो लोगों के घायल होने की जानकारी है। दुर्घटना की शिकार बोलेरो मैक्स वाहन यूके 076453 वाहन संख्या है। दुर्घटना पर एसडीआरएफ ने एक बयान जारी किया है। एसडीआरएफ प्रवक्ता ने कहा कि, “चमोली के पल्ला जाखोल गांव में दुमका रोड से एक वाहन 500-700 गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 12-13 लोग सवार थे। राहत अभियान जारी है। पोस्ट पांडुकेश्वर से एसडीआरएफ की एक और टीम भेजी गई है।”

यह भी पढ़ें ...  सिम मध्यप्रदेश से, वेबसाइट नोएडा से, ठग पंजाब का, हरियाणा साइबर क्राइम टीम ने धर दबोचा

 

चमोली के हादसे पर उत्तराखंड के सीएम धामी ने शोक जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “जनपद चमोली की जोशीमठ तहसील के अन्तर्गत उर्गम पला जखोला मार्ग पर एक वाहन के गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होने का दुर्भाग्यपूर्ण समाचार प्राप्त हुआ है। जिलाधिकारी, स्थानीय प्रशासन एवं SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्यों का त्वरित रूप से संचालन कर रही है। ईश्वर से सभी यात्रियों के सकुशल होने की कामना करता हूं।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button