राजनीति

फोटो सेविकाओं पर भड़कीं जया बच्चन, इंदौर में बोलीं नौकरी से निकाल देना चाहिए

अभिनेता अमिताभ बच्चन मंगलवार सुबह इंदौर पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी जया बच्चन भी आई। एयरपोर्ट पर फोटोग्राफरों और पत्रकारों ने फोटो खींचना चाहे तो जया बच्चन भड़क गई। उन्होंने यह तक कह दिया कि इन्हें नौकरी से निकाल देना चाहिए। अमिताभ एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंचे थे।

शाम को वे इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। समारोह में अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी उनके साथ रहेंगे।

इंदौर विकास प्राधिकरण की स्कीम नंबर 134 में ढाई एकड़ जमीन पर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बना है। इसका निर्माण दो महीने पहले पूरा हो गया था। अब उद्घाटन अमिताभ बच्चन करने वाले हैं। इसके लिए वे पत्नी जया बच्चन के साथ मंगलवार सुबह इंदौर पहुंचे।

इंदौर के देवी अहिल्या विमानतल पर अमिताभ के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखाई दिए। कुछ लोगों ने जया बच्चन के साथ फोटो खिंचना चाहा, लेकिन उन्होंने नाराजगी भरे स्वर में फोटो खींचने से मना कर दिया। इसके बाद अमिताभ होटल के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें ...  9 दिसंबर को इस साल ट्रेलर, अगले साल चुनावी रैली और 2024 में विजयी रैली होगी - दुष्यंत चौटाला

टीना अंबानी सोमवार को आ गई

टीना अंबानी सोमवार को ही इंदौर आ गई थी। वे सुबह अस्पताल पहुंची और वहां तैयारियों का जायजा लिया। मंगलवार सुबह अनिल अंबानी भी इंदौर आकर और उज्जैन रवाना हो गए। लौटने पर वे अस्पताल के लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे।

200 बिस्तरों का है अत्याधुनिक अस्पताल

200 बिस्तरों के अस्पताल में कई आधुनिक चिकित्सा उपकरण लाए गए है। इनकी मदद से जटिल से जटिल ऑपरेशन भी हो सकेंगे। अस्पताल के लिए स्टाॅफ भी रखा जा चुका है। शुभारंभ के बाद अस्पताल पूरी तरह से कार्य करने लगेगा। अंबानी परिवार ने ढाई साल पहले बीसीएम ग्रुप के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया था।

यह अस्पताल समूह का पांचवां बड़ा कॉर्पोरेट अस्पताल है और मध्य भारत का पहला है। आने वाले दिनों में अन्य शहरों में भी अस्पताल की शाखाएं खोली जाएंगी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button