राष्ट्रीय

Junior Mahmood नहीं रहे मशहूर बॉलीवुड एक्टर नईम सैय्यद, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

हिंदी सिनेमा में चार दशक से ज्यादा फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले एक्टर जूनियर महमूद (Junior Mehmood) नहीं रहे। 67 साल की उम्र में एक्टर नईम सैय्यद ने आखिरी सांस ली है। जूनियर महमूद (Junior Mehmood) के नाम से मशहूर नईम सैय्यद पेट के कैंसर से जूझ रहे थे।

ANI के मुताबिक, जूनियर महमूद (Junior Mehmood) के निधन की पुष्टि उनके एक फ्रेंड ने की है। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर की प्रार्थना के बाद सांताक्रूज कब्रिस्तान में किया जाएगा। कल रात करीब 2 बजे वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। अभिनेता के निधन से सिनेमा जगत को गहरा झटका लगा है।

 

यह भी पढ़ें ...  उत्तरकाशी रेस्क्यू ऑपरेशन अब अपने आखिरी पड़ाव पर,आज बाहर आ सकते हैं सुरंग में फंसे मजदूर

जूनियर महमूद (Junior Mehmood)ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने चार दशक के करियर में सात भाषाओं में 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वह राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से लेकर अमिताभ बच्चन और राज कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। जूनियर महमूद (Junior Mehmood) की फिल्मों की लिस्ट में ‘मेरा नाम जोकर’, ‘कारवां’, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘मोहब्बत जिंदगी है’, ‘नैनिहाल’, ‘हरे रामा हरे कृष्णा’, ‘बाप नंबरी बेटा 10 नंबरी’ समेत कई ब्लॉकबस्टर शामिल हैं।

hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंwhatsap channel

Disclaimer : उक्त खबर Hindxpress न्यूज को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। Hindxpress न्यूज (www.hindxpress.com) इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। यदि इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है, तो वह Hindxpress News (Email: hindxpress@gmail.com) से संपर्क कर सकता है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button