मनोरंजन

कंगना रनौत ने शाहरुख की फिल्म को कहा- कहानी के मुताबिक ये है ‘इंडियन पठान’

इस वक्त शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का हल्ला हर ओर हो रहा है। यह फिल्म ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है। इसके अलावा महज दो दिनों के अंदर फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ रुपये के पार हो गया है। हर किसी को फिल्म की कहानी पसंद आ रही है।

सिने जगत के तमाम सितारे भी शाहरुख खान और ‘पठान’ की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इस बीच कंगना रणौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके अपनी बात रखी है। कंगना का कहना है कि ‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां ‘जय श्री राम’।

कंगना रणौत ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा है, ‘जो लोग यह दावा कर रहे हैं कि ‘पठान’ नफरत पर प्यार की जीत है, मैं इससे सहमत हूं। लेकिन, किसकी नफरत पर किसके प्यार की जीत है? टिकट कौन खरीद रहा है? और कौन इस फिल्म को सफल बना रहा है?

यह भी पढ़ें ...  सुसाइड नहीं अमृता पाण्डेय की हुई थी हत्या

यह भारत का प्यार, जहां 80 फीसदी हिंदू रहते हैं फिर भी फिल्म का नाम ‘पठान’ है। कंगना रणौत ने आगे लिखा, ‘जिन लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं, वे सभी नोट कर लें, ‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म हो सकती है। गूंजेगा तो यहां जय श्री राम।’ जय श्री राम!

कंगना रणौत ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे लिखा, ‘मेरा मानना है कि भारतीय मुस्लिम देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं। पूरा सार यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है? इसलिए कहानी के अनुसार फिल्म ‘पठान’ का सही नाम है ‘भारतीय पठान’। इसके साथ कंगना ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट किया है।

बता दें कि इससे पहले अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रैपअप पार्टी के दौरान कंगना ने ‘पठान’ की दिल खोलकर तारीफ की थी। लेकिन, अब अचानक उनके सुर बदले-बदले से लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  10 आवश्यक रजनीकांत फिल्में, अपूर्वा रागंगल से एंथिरन तक

कंगना के इन ट्वीट पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी क्या इमरजेंसी आ गई कि आपको फिर ट्विटर पर आना पड़ा?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पठान हिट हो गई है।’ कुछ यूजर्स कंगना के सपोर्ट में भी आए। एक यूजर ने लिखा, ‘बात में दम है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शेरनी लौट आई है।’

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button