राष्ट्रीय

ED के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल भाजपा नेता संबित पात्रा ने कसा तंज, कहा- “I.N.D.I गठबंधन को जोड़ने वाला फेविकोल…”

दिल्ली: भाजपा नेता संबित पात्रा का कहना है, “…2 नवंबर को ED ने शराब नीति घोटाले के सिलसिले में अरविंद केजरीवाल को समन किया था… हाल-फिलहाल में हमने दो घोटाले देखे हैं। मैं पहले ही कह चुका हूं कि INDI गठबंधन को जोड़ने वाला फेविकोल शराब है… 350 करोड़ रुपये से अधिक नकदी की गिनती की गई थी और वो शराब का पैसा था जो कांग्रेस सांसद धीरज साहू के आवास से निकला था… जहां तक केजरीवाल के शराब मामले का हिसाब-किताब है तो अभी तक गिनती जारी है… फिर भी अरविंद केजरीवाल की बेशर्मी को देखिए. आज भी भाग गए जैसे वे 2 नवंबर को भागे थे…”

 

इससे पहले दिल्ली शराब कांड मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED यानी प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस पर जवाब दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ED के समन के जवाब में कहा है कि “मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है और इस समन को वापस लिया जाए और वह ईडी के समक्ष आज भी पेश नहीं हो सकते हैं।”

यह भी पढ़ें ...  बटाला में घर से मिली AK-56 राइफल, बर्खास्त इंस्पेक्टर नारंग सिंह का नाम आया सामने

ED का नोटिस छोड़ आनंदगढ़ में धम्म-धज विपश्यना योग केंद्र पहुंच गए हैं। जहां वे अगले 10 दिन तक मेडिटेशन करेंगे। आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में ED ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पेश होने के लिए नोटिस भेजा था। नोटिस में आज 21 दिसंबर को अरविंद केजरीवाल को पेश होने के लिए कहा था।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button