राष्ट्रीय

केजरीवाल कोर्ट नहीं पहुंचे ; वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए, इस तरह पेश होने की वजह बताई, शराब घोटाले में अगली पेशी इस दिन

Kejriwal Appeared In Court:

 

 दिल्ली शराब घोटाले को लेकर ED की पूछताक्ष में शामिल न होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल की आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी थी। लेकिन केजरीवाल कोर्ट नहीं पहुंचे। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। केजरीवाल ने कोर्ट को शारिरिक रूप से पेश न होने पाने की वजह बताई। केजरीवाल ने कोर्ट को बताया कि, दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के चलते और विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के कारण वह आज कोर्ट में शारिरिक रूप से पेश होने असमर्थ रहे हैं। लेकिन अगली तारीख में वह कोर्ट में जरूर पेश होंगे। कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की पेशी के लिए अब 16 मार्च की अगली तारीख तय की है।

 

दिल्ली सीएम के वकील रमेश गुप्ता ने बताया कि अरविंद केजरीवाल ने शारिरिक रूप से उपस्थिति से छूट के लिए कोर्ट से गुजारिश की थी। कोर्ट ने केजरीवाल की यह गुजारिश स्वीकार की और उन्हें छूट देते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होने की अनुमति दे दी।  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए केजरीवाल ने कहा कि आज मैं आना चाहता था पर दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के चलते और विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के कारण नहीं आ सका। जिसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई 16 मार्च रख दी। वकील ने कहा कि, उस दिन अरविंद केजरीवाल शारिरिक रूप से कोर्ट में पेश होंगे। मालूम रहे कि, 7 फरवरी को राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में पेश होने का आदेश सुनाया था।

यह भी पढ़ें ...  उम्रकैद की सजा काट रहे राम रहीम को मिली बड़ी राहत, इस मामले में रद्द हो गई FIR
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button