मनोरंजन

सूर्य महोत्सव में तेजस्वी यादव ने गाया गाना तो खुद को रोक नहीं पाए प्रभारी मंत्री आलोक मेहता

सूर्य महोत्सव के मंच से जब प्रख्यात पार्श्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंच साझा किया तो दर्शक थिरकने लगे। हुआ यह कि अभिजीत धड़कन फिल्म की तुम दिल की धड़कन में रहते हो गीत की प्रस्तुति दे रहे थे। दर्शक झूम रहे थे।

इसी बीच अभिजीत ने तेजस्वी को मंच पर बुलाया और साथ गाने को कहा। तेजस्वी ने अभिजीत के साथ तुम दिल की धड़कन में रहते हो गीत गाकर दर्शकों को खूब झुमाया। इसके बाद तेजस्वी ने मैं कोई ऐसा गीत गाऊं, आरजू जगाऊं गीत गाकर दर्शकों को ताली बजाने पर मजबूर किया।

तेजस्वी को गाते देख जिले के प्रभारी मंत्री आलोक मेहता भी पहुंच गए और तेजस्वी व अभिजीत के साथ झूमते हुए गाने की प्रस्तुति देने लगे। इस दौरान दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ। इसके बाद अभिजीत ने मंच से जब भी कोई लड़की देखूं, मेरा दिल दिवाना बोले गीत गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

यह भी पढ़ें ...  शहनाज गिल की हॉटनेस देख शरमाते नजर आए गुरु रंधावा, देखें वीडियो

बड़ी मुश्किल है, खोया मेरा दिल है, कोई उसे ढूंढ के लाए न
देव मुख्यालय में आयोजित सूर्य महोत्सव के पहले दिन पार्श्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य की प्रस्तुति हुई। अभिजीत ने अपनी गायकी से दर्शकों को खूब झूमाया। गायकी की शुरुआत बादशाह फिल्म के गीत आशिक हूं मैं कातिल भी हूं गाकर की। अभिजीत ने इसके बाद बहुत खूबसूरत हो गीत गाया। अभिजीत ने बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है कोई उसे ढूंढ के लाए है गीत गाकर माहौल को खुशनुमा बना दिया।

तुम दिल की धड़कन में रहते हो, मैं कोई ऐसा गीत गाऊं मैं आरजू जगाऊं अगर तुम कहो गीत गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तीनों गानों में मंच साझाकर अभिजीत को सहयोग किया। दर्शकों ने ताली बजाकर दोनों की हौसला अफजाई की। इसके बाद अभिजीत ने हां यहां कदम-कदम पर लाखों हसीनाएं हैं गीत की प्रस्तुति देकर दर्शकों की वाहवाही लूटी।

दर्शक दीर्घा से वनस मोर की आवाज आती रही। अभिजीत ने जब भी कोई लड़की देखूं मेरा दिल दीवाना बोले ओले ओले गीत गाया तो दर्शक खड़े होकर नृत्य करने लगे। वादा रहा सनम होंगे जुदा न गीत की प्रस्तुति पर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। देव मुख्यालय पहुंचे अभिजीत ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का खूब दिल जीता।

यह भी पढ़ें ...  सलमान खान ने की तारीफ तो रो पड़े अब्दु रोजिक

अभिजीत ने मंच से पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एवं राबड़ी देवी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे द्वारा गाया हुआ गीत काफी पसंद है। अभिजीत ने लालू प्रसाद यादव से हुई मुलाकात का जिक्र भी किया। अभिजीत ने करीब दो घंटे तक अपनी गानों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं का दिल जीत लिया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button