राजनीति

नहीं लड़ेंगे मंत्री सिंहदेव 2023 का चुनाव, बोले इस बार नहीं बनाया

नहीं लड़ेंगे मंत्री सिंहदेव 2023 का चुनाव, बोले इस बार नहीं बनाया छत्तीसगढ़ की राजनीति एक बार फिर उबाल मारने वाली है. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने 2023 के चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके बयान से प्रदेश का सियासी पारा बढ़ गया है. सिंहदेव ने कहा कि इस बार वे चुनाव लड़ने का मन नहीं बनाए हैं.

दरअसल, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सप्ताहभर पूर्व सरगुजा संभाग के दौरे पर थे. इस दौरान सूरजपुर सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक खत्म होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि चुनाव से पहले वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

वहीं लोग इस बयान के कई तरह के मायने निकाल रहे थे. इसी बीच सरगुजा दौरे पर पहुंचे. टीएस सिंह ने चुनाव लड़ने को लेकर अपने मन की बात कह ही दी. शहर के गांधी स्टेडियम में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव लड़ने का सही में मन नहीं है.

यह भी पढ़ें ...  अमित शाह भूली जनता को मनोहरलाल के दस साल के गिनवा गए काम

वहीं अब तक जितने भी चुनाव हुए हैं, इसके पहले 2008, 2013 और 2018 में मन में भी था कि चुनाव लड़ना है, लेकिन इस बार चुनाव लड़ने का वैसा मन नहीं हैनहीं लड़ेंगे मंत्री सिंहदेव 2023 का चुनाव, बोले इस बार नहीं बनाया , जैसा पहले रहता था.

वहीं छत्तीसगढ़ में इस बयान के बाद से सियासी पारा चढ़ गया है. अब देखना होगा कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव आगामी विधानसभा चुनाव लड़ते हैं या नहीं यह तो आने वाला वक्त में सिंहदेव ही बता पाएंगे, लेकिन उनका यह बयान सियासी गलियारों में भूचाल ला सकता है.

 


Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button