राष्ट्रीय

MP के सागर जिले में टीचर के सूने मकान में चोरी

MP के सागर जिले में गौरझामर थाना के फूलबाग मोहल्ले में शिक्षिका के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे और नकद व जेवरात लेकर फरार हुए है। वारदात सामने आते ही फरियादी ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

शिक्षिका लक्ष्मी ठाकुर गौरझामर के हाता मोहल्ला स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ हैं। उनके पति अतिथि शिक्षक के रूप में बक्सवाहा छतरपुर में पढ़ाते हैं। परिवार शीतकालीन अवकाश के चलते बच्चों के साथ छिंदवाड़ा रिश्तेदार के घर गया था। घर में ताला लगा था।

इसी दौरान सूना मकान होने का फायदा उठाकर चोर ताला तोड़कर अंदर पहुंचे। गोदरेज में रखे सोने-चांदी के जेवरात व नकद रुपए लेकर फरार हो गए।

घर का ताला टूटा देख आसपास के लोगों ने फरियादी को सूचना दी। खबर मिलते ही परिवार गौरझामर पहुंचा। जहां घर में अंदर जाकर देखा तो सामान फैला पड़ा था। गोदरेज में रखे LIC के नकद 50 हजार रुपए, बेटियों की दो गुल्लक, शिक्षिका व बेटी के नाक, कान के जेवर, 8 चांदी की चूडियां, 5 चांदी के सिक्के, करधनी, दो जोड़ी पायल और खुले 2 हजार रुपए नहीं मिले। फरियादी ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

गौरझामर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच की। वहीं शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें ...  SUV Car अप्रैल 2023 में सबसे ज्यादा बिकने वाली 10 कारें

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button