अंतर्राष्ट्रीयराज्य

पंचकूला के बरवाला में प्राइवेट बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की दर्दनाक मौत।

पंचकूला के बरवाला में प्राइवेट बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की दर्दनाक मौत। पंचकूला (उमंग श्योराण)। राष्ट्रीय राजमार्ग 07 पर सुल्तानपुर बरवाला बाईपास के नजदीक एक प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल सवार एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट बस बरवाला की ओर से पंचकूला जा रही थी जैसे ही बस सुल्तानपुर बरवाला बाईपास पर पहुंची।

तो पंचकूला की तरफ से आ रही अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे एक युवक को बस चालक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शीघ्र ही इलाज के लिए नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सुमित बताया जा रहा है जोकि बरवाला हिसार का निवासी है। वह अलीपुर इंडस्ट्री एरिया में किसी कंपनी का काम करता है। पंचकूला के बरवाला में प्राइवेट बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की दर्दनाक मौत।

यह भी पढ़ें ...  गुरदासपुर सेक्टर में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ ने फायरिंग कर खदेड़ा, सर्च में हथियार बरामद

वही चंडीमंदिर थाना पुलिस ने IPC की धारा 279, 304A और 427 के तहत केस दर्ज कर मामले में आगामी तफ्तीश शुरू कर दी है।पंचकूला के बरवाला में प्राइवेट बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की दर्दनाक मौत।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button