राज्यराष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ में YouTuber ने की आत्महत्या 2 दिन पहले बनाई थी क्रिसमस रील

छत्तीसगढ़ में YouTuber ने की आत्महत्या 2 दिन पहले बनाई थी क्रिसमस रील छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक यूट्यूबर ने सुसाइड कर लिया है। युवती ने 2 दिन पहले ही इंस्टाग्राम में क्रिसमस रील बनाकर अपलोड किया था। मगर अब उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

केलो विहार कॉलोनी में रहने वाले एचआर नागवंशी वर्तमान में अंबिकापुर में वरिष्ठ सहकारिता निरीक्षक के रूप में पदस्थ हैं। नागवंशी की 2 बेटी और 1 बेटे में सबसे छोटी लीना बीकॉम सेकंड ईयर की छात्रा थी। वो प्राइवेट इस बार परीक्षा देने वाली थी। बताया गया की लीना इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहती थी।

वहां उसके 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह काफी रील्स बनाया करती थी। पोस्ट भी डालती थी। दो दिन पहले उसने क्रिसमस पर भी एक रील बनाया। जिसे काफी पसंद किया गया था।

सोमवार को रोज की तरह वह घर पर ही थी। उस वक्त उसकी मां बाजार करने गई थी। कहा जा रहा है कि बाजार से जब वह लौटीं तब लीना अपने कमरे में नहीं थी। इस पर उसकी मां ने घर में काफी आवाज लगाया, पर उसकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

यह भी पढ़ें ...  राघव चड्ढा अपनी दुल्हनियां परिणीति चोपड़ा को नाव से लेने जाएंगे, शुरू हुई रस्में

इसके बाद लीन की मां ऊपर छत में गईं। तब दरवाजा बाहर से बंद था। लीना को आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसकी मां को शक हुआ। उन्होंने किसी तरह से दरवाजे को ब्रश के सहारे खोला। फिर वह छत में गई, लेकिन वहां उसे जो देखा। वो देखकर वह हैरान रह गई। वहां लीना की लाश पाइप में चुनरी के सहारे फंदे से लटकी हुई थी।

ये देखकर लीना की मां हैरान रह गई और वह चिल्लाने लगी। ये सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। एचआर नागवंशी को भी इस बारे में जानकारी दी गई। साथ ही उसके भाई बहन को भी सूचना दी गई। सबके आने में देकर लेट होने के कारण सोमवार को उसका अंतिम संस्कार नहीं हो सका था।

वहीं मंगलवार को शव का अंतिम संस्कार किया गया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर लीना ने ऐसे कदम क्यों उठाया। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस ने लीना का फोन जब्त कर लिया है। पुलिस इस केस में हर एंगल से जांच कर रही है।

बिंदास स्वभाव की थी लीना परिजनों से अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। छत्तीसगढ़ में YouTuber ने की आत्महत्या 2 दिन पहले बनाई क्रिसमस रील लीना नागवंशी को जानने वाले बताते हैं कि वह बिंदास स्वभाव की थी। लीना मोबाइल फोन से वीडियो बनाने की काफी शौकीन थी, इसलिए वह अक्सर रील्स बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड भी करती थी।

यह भी पढ़ें ...  सोशल मीडिया पर पोस्ट की केजरीवाल की शैक्षणिक योग्यता की गलत जानकारी, पंजाब पुलिस ने दर्ज किया केस

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button