राष्ट्रीय

मां के निधन से टूटकर बिखर गईं राखी सावंत, बोलीं- मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया

राखी सावंत की मां जया सावंत का ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। राखी ने इंस्टाग्राम पर लिया और खबर की पुष्टि की। जया ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था। हाल ही में राखी अस्पताल से अपनी मां की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैन्स को उनकी तबीयत के बारे में अपडेट कर रही थीं। उन्होंने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध भी किया था।

 

एक बयान में उन्होंने लिखा, ‘गहरे दुख के साथ, मैं राखी सावंत आपको सूचित करती हूं कि मेरी प्यारी मां का आकस्मिक निधन हो गया है। आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि वह कुछ चिकित्सीय स्थितियों से पीड़ित थी, जबकि मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि वह चली गई है।

 

अस्पताल के बाहर राखी और उसके परिवार के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें अभिनेता रोते हुए और कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, “मेरी मां ने मुझे छोड़ दिया …” .

 

यह भी पढ़ें ...  चंडीगढ़ में आज से बिजली-पानी महंगा, रात 12 बजे तक खुलेंगे शराब ठेके

 

राखी ने पहले अस्पताल में अपनी मां के साथ फर्श पर बैठे हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और इसे कैप्शन दिया था, “आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया या मेरे पास खाने के लिए कुछ नहीं बचा। मैं तुमसे प्यार करता हूँ माँ। आप के बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब माई क्या करू…कहा जौउउउ… आई मिस यू आई (आज मेरी मां का हाथ मेरे सिर से उठ गया। और मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। आई लव यू मां। तुम्हारे बिना कुछ नहीं रहा, अब मेरी कौन सुनेगा और कौन मुझे गले लगाओगे। अब मैं क्या करूँ, कहाँ जाऊँ। तुम्हारी याद आती है माँ)।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button